ताज़ा खबर
 

अब सीधे घर पर होगी आपके बुलेट की सर्विसिंग! Royal Enfield ने शुरू किया ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ प्रोग्रॉम

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bullet और Classic 350 को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने ऑनलाइन बाइक्स की बुकिंग भी शुरू की थी।

Royal Enfield Bullet ServicingRoyal Enfield ने हाल ही में बुलेट को नए बीएस6 इंजन के साथ लांच किया है।

Royal Enfield Bike Servicing: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सर्विस शुरू की है। लॉकडाउन के चलते जो लोग नजदीकी वर्कशॉप पर जाकर वाहन की सर्विसिंग नहीं करवा सकते हैं उनके लिए कंपनी सीधे घर पर बाइक सर्विसिंग की सुविधा उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने आज नए ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ प्रोग्रॉम को लांच किया है।

हाल ही में कंपनी कॉन्टेक्टलेस (बिना संपर्क में आए) खरीदारी को बढ़ावा देते हुए ऑनलाइन बाइक्स की बुकिंग सर्विस शुरू किया था। अब इस नए ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ प्रोग्रॉम के तहत ग्राहकों को उनके घर पर बाइक सर्विसिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्रोग्राम में एक मोबाइल सर्विस टीम आपके घर पर जाएगी और बाइक की पूरी सर्विसिंग करेगी। इस टीम के पास टूल किट के साथ ही ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स भी मौजूद रहेंगे ताकि जरूरत पड़ने पर पार्ट्स को बदला भी जा सके।

जुलाई से शुरू होगी सर्विस: यह सर्विस आगामी जुलाई महीने से शुरू होगी इसके अलावां यह सर्विस रोड़ साइड एसिस्टेंस के तौर पर भी काम करेगी। जिससे किसी को भी आपात स्थित में जरूरत पड़ने पर रोड़ साइड असिस्टेंस सुविधा भी उपलब्ध कराई जा सके। सामान्य तौर पर यह टीम 90 प्रतिशत तक सभी तरह की सर्विसिंग करेगी। लॉकडाउन को लागू किए जाने के बाद से कंपनी ने अपने सभी ऑउटलेट्स को बंद कर दिया था।

बीते 6 मई से कंपनी ने धीमें धीमें अपने ऑउटलेट्स पर काम काज फिर से शुरू किया है। अब तक कंपनी ने देश भर में तकरीबन 90 प्रतिशत तक डीलरशिप पर काम काम शुरु कर दिया है। कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार इस समय देश में 850 स्टोर और 425 स्टूडियो स्टोर में ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है। बतातें चलें कि, हाल ही में कंपनी ने बाजार में अपनी नई Bullet और Classic 350 को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कार और बाइक खरीदना हुआ सस्ता! नहीं लेनी पड़ेगी 3 और 5 साल की पॉलिसी, IRDA ने किया बड़ा बदलाव
2 Maruti बेहद कम दाम में बेच रही है WagonR और Dzire जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 2.10 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
3 आमिर खान से लेकर जैकी श्रॉफ तक, बड़े बड़े फिल्मी सितारे भी करते हैं Toyota Innova में सफर! जानिए क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X