scorecardresearch

रॉयल एनफील्ड Scram 411 की लॉन्चिंग डेट हुई अनाउंस, जानिए कितनी दमदार होगी ये बाइक

रॉयल एनफील्ड ने शहरी यूजर्स को ध्यान में रखकर स्क्रैम 411 बाइक में नए कलर दिए है। साथ ही कंपनी इस बाइक को ड्यूल टोन कलर में भी लॉन्च कर सकती है।

Royal Enfield Scram 411, Royal Enfield New Bike Launch Date, Scrum 411, Royal Enfield Himalayan Scram 411,
रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 बाइक में कंपनी 411cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है। (फोटो सोर्स : फाइनेंशियल एक्सप्रेस)

रॉयल एनफील्ड ने अपने Scram 411 का टीजर जारी किया है। ये बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन सीरीज की बाइक है जो कि 15 मार्च को लॉन्च होगी। रॉयल एनफील्ड Scram 411 के जरिए ऑफ रोडिंग एडवेंचर ट्रिप पसंद करने वाले बाइर्क्स को टारगेट कर रही है। जिनके लिए Scram 411 बाइक काफी सुविधाजन होगी।

रॉयल एनफील्ड के टीजर के अनुसार Scram 411 बाइक धूल भरे इलाके में अपनी राइड के लिए तैयार है। वहीं कंपनी ने Scram 411 बाइक का वेट काफी लाइट रखा है जिससे कि, ये बाइक आसानी से उबड़-खाबड़ रास्तों पर दौड़ाई जा सके।

रॉयल एनफील्ड Scram 411 बाइक में 200mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है और इसका रियर व्हील 17 इंच का है और फ्रंट व्हील 19 इंच का है वहीं इस बाइक में रॉयल एनफील्ड स्पोक व्हील दे सकती है। इसके अलावा हिमालयन स्क्रैम 411 बाइक में फ्रंट फेंडर, विंडस्क्रीन और कनुकल गार्ड दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अब 2 नहीं बस 1 लाख में आपकी हो सकती है Royal Enfield Himalayan एडवेंचर बाइक, पढ़ें ऑफर की डिटेल

इसके अलावा रॉयल एनफील्ड ने शहरी यूजर्स को ध्यान में रखकर स्क्रैम 411 बाइक में नए कलर दिए है। साथ ही कंपनी इस बाइक को ड्यूल टोन कलर में भी लॉन्च कर सकती है। जिस पर आपको रॉयल एनफील्ड की पुरानी बाइक्स की तरह ग्राफीक्स डिजाइन देखने को मिल सकती है।

रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 बाइक में कंपनी 411cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दे सकती है जो की 6,500rpm पर 24.3bhp कीपावर और 4000-4500rpm पर 32NM का टॉर्क जनरेट करेगा।

वहीं रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में फाइव स्पीड गियर का ऑप्शन मिलेगा। इसके साथ ही प्राइस की बात करें तो रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 बाइक की कीमत एक्स शोरूम 2.10 लाख रुपये के आसापास हो सकती है और इस बाइक का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई येज्डी की बाइक्स से होगा।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.