ताज़ा खबर
 

Royal Enfield ने शुरू किया अपने पहले प्लांट पर प्रोडक्शन! भारत में जल्द लॉन्च करेगी 2020 Classic 350 सहित कई नए मॉडल

कोरोना वायरस इस समय भारत में भयावह रूप ले चुका है, इससे संक्रमित लोगों की संख्या 50 हजार के पास पहुंच चुकी है, वहीं मरने वालों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

Royal Enfield Classic 350 gets a price hike, Royal Enfield Classic 350 gets a price hike upto 2000 Rs, Royal Enfield Classic 350 starting price, Royal Enfield Classic 350 mileage, BS6 Royal Enfield Classic 350 price in dehi, Royal Enfield Classic 350 price in UP, Upcoming bikes of Royal EnfieldRoyal Enfield जल्द ही बाजार में अपनी नई क्रूजर बाइक को पेश करने वाली है।

Royal Enfield: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने काफी मशक्कत के बाद अपने Oragadam प्लांट पर काम शुरू कर दिया है। बता दें, कंपनी ने 23 मार्च को सरकार की गाइडलाइन के अनुसार कोरोना वायरस के चलते प्रोडक्शन बंद कर दिया था। वहीं 1 मई को सरकार द्वारा जारी किए गए नए निर्देशों के बाद रॉयल एनफील्ड ने 6 मई से अपनी विनिर्माण सुविधाओं को फिर से शुरू कर दिया है।

बता दें, चेन्नई के पास ओरगादम प्लांट कंपनी का कम से कम कर्मचारियों के साथ शुरू होने वाला पहला प्लांट है। रॉयल एनफील्ड का कहना है कि, “संयंत्र में काम करने वाले कर्मचारियों के रहने की सुविधा प्लांट के आसपास या अंदर ही की जाएगी। जिससे यह लोग परिवहन के दौरान लंबी दूरी की यात्रा और अन्य व्यक्ति के संपर्क में आने से बच सके। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह से पालन किया जाएगा।”

इसके अलावा कपंनी के अपने अन्य दो प्लांट Tiruvottiyur और Vadagal को जल्द ही शुरू किया जाएगा। हालांकि Chennai,Gurgaon और UK Technical Centre सहित अन्य सभी कार्यालय बंद रहेंगे और कर्मचारी को घर से ही काम करना होगा। इसी क्रम में रॉयल एनफील्ड के अधिकांश डीलर नेटवर्क भी बंद रहेंगे। बता दें, अब तक लगभग 120 डीलरशिप को अब तक शुरू किया जा चुका है, वहीं कंपनी को उम्मीद है कि मई के मध्य तक लगभग 300 डीलरशिप चालू हो जाएंगे, जिसमें सख्त सुरक्षा उपाय और सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों का पालन किया जाएगा।

इसके साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ‘होम टेस्ट-राइड्स’ जैसी सुविधाएं भी प्रदान करेगी। बता दें, लॉकडाउन की अवधि के दौरान रॉयल एनफील्ड ने दो महीने की अवधि के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की वैधता बढ़ा दी है।  कोरोना वायरस इस समय भारत में भयावह रूप ले चुका है, इससे संक्रमित लोगों की संख्या 50 हजार के पास पहुंच चुकी है, वहीं मरने वालों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच Maruti Suzuki ने खोले 600 डीलरशिप! 60 कारों की हुई डिलीवरी
2 Hyundai ने लांच की नई स्कीम! नौकरी जाने पर कंपनी देगी 3 महीने तक कार की EMI, जानें पूरी डिटेल
3 अब ऑनलाइन बुक करें Maruti Suzuki की कारें! सीधे घर पर होगी डिलीवरी, कंपनी ने शुरू की नई सर्विस
IPL 2020 LIVE
X