ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच Royal Enfield ने देश भर में खोले 90% डीलरशिप! महज 3 आसान स्टेप्स में खरीदें अपनी पसंदीदा Bullet

Royal Enfield ने देश भर में अपने डीलरिशप को फिर से खोल देने के साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म भी लांच किया है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बाइक की बुकिंग और खरीदारी भी कर सकते हैं। इसके अलांवा कंपनी सीधे आपके घर पर ही बाइक सर्विसिंग की भी सुविधा उपलब्ध करवा रही है।

Royal EnfieldRoyal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bullet को BS6 इंजन के साथ लांच किया है।

Royal Enfield Dealership in India: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने आज घोषणा की है कि उसने भारत में अपने 90 प्रतिशत से अधिक रिटेल नेटवर्क को दोबारा खोलकर फिर से कामकाज शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉकडाउन के चलते देश भर में कंपनी ने अपने डीलरशिप्स और स्टोर को बीते 22 मार्च से बंद कर रखा था।

बीते 6 मई से कंपनी ने देश में धीमें धीमें स्थानीय प्रशासन की अनुमति के बाद अपने डीलरशिप पर काम काज फिर से शुरू किया था। अब कंपनी ने चरणबद्ध तरीके से अपने कमर्शियल और विनिर्माण परिचालनों को फिर से शुरू किया। आज भारत में 850 से ज्यादा स्टोर्स और 425 स्टूडियो स्टोर्स पर वाहनों की बिक्री एवं अन्य सर्विस को शुरू कर दिया गया है। इनमें से अधिकांश स्टोर्स पूरी तरह चल रहे हैं, जबकि कुछ शहरों में स्टोर्स आंशिक रूप से काम कर रहे हैं या स्थानीय प्रशासन के निर्देशों के अनुसार एक दिन छोड़कर चल रहे हैं।

डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा: कंपनी ने डीलरशिप को शुरु करने के साथ ही ऑनलाइन वाहनों की बिक्री के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को भी लांच कर दिया है। जिससे ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ही अपनी पंसदीदा बाइक्स की बुकिंग कर सकेंगे। इसके अलावां कंपनी ने कॉन्टेक्टलेस सर्विस के तहत ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ प्रोग्राम को भी लांच किया है। जिससे सीधे ग्राहकों के घर पर ही वाहनों की सर्विसिंग हो सकेगी। इसके लिए एक मोबाइल टीम पूरे साजो सामान के साथ अपने घर पर जाएगी और बाइक की सर्विसिंग करेगी। जरूरत पड़ने पर पार्ट्स में बदलाव भी किया जा सकेगा। ये सर्विस जुलाई महीने से शुरू होगी।

तीन स्टेप्स में घर बैठे खरीदें बाइक: ग्राहक अब स्टोर में जाये बिना तीन सरल चरणों में अपनी चहेती Royal Enfield मोटरसाइकिल को अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर बाइक्स को ऑनलाइन सर्च करना होगा, फिर होम टेस्ट राइड की सुविधा लें और ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा भी वेबसाइट पर ही दी जा रही है।

वेबसाइट पर ही ग्राहक मोटरसाइकल के वैरिएन्ट्स और कलर ऑप्शंस की गैलरी देख सकते हैं, मोटरसाइकिल की अपील और फंक्‍शनैलिटी बढ़ाने के लिये असली एसेसरीज चुन सकते हैं और ऑनलाइन बुक करने से पहले किटेड-अप मोटरसाइकल को भी देख सकते हैं। इसके बाद ग्राहक सबसे नजदीकी स्थानीय डीलर से मिल सकते हैं और रॉयल एनफील्ड डीलरशिप्स पर उपलब्ध ई-पेमेन्ट ऑप्शंस के माध्यम से भुगतान की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद बाइक सीधे उनके घर पर पहुंच जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus Pandemic: बस या टैक्सी में करते हैं सफर तो दे सकता है कोरोना दस्तक! बस कुछ टिप्स को अपनाकर बचा सकते हैं अपनी जान
2 2020 BMW X6: भारत में लांच हुई नई लग्जरी कूपे SUV, 3D साउंड सिस्टम और 20 स्पीकरों से है लैस! महज 5 सेकेंड में 100Kmph की स्पीड
3 Tata Motors अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz को 5,555 रुपये मंथली EMI पर खरीदनें का दे रही है मौका, शुरुआती कीमत 6 लाख से भी कम!