ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: बुलेट के दीवानों के लिए अच्‍छी खबर, Classic 350 संग खरीद सकेंगे ये Accessories

अलॉय व्हील रॉयल एनफील्ड कंपनी के इंजीनियर्स द्वारा ही मोटरसाइकिल की डिलीवरी के वक्त लगाए जाएंगे। इन अलॉय व्हील के साथ कंपनी 2 साल की वारंटी भी दे रही है।

royal enfieldकंपनी एक्सेसरीज के तहत अलॉय व्हील्स की सुविधा भी दे रही है।

भारत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 युवाओं की पसंदीदा मोटरसाइकिल में शुमार की जाती है। अब इस मोटरसाइकिल को इसके खरीददारों के लिए और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसके साथ कई एक्सेसरीज भी देने का फैसला किया है। खरीददार मोटरसाइकिल खरीदते समय अपनी पसंद की एक्सेसरीज लेकर इसे और भी शानदार और आरामदायक बना सकते है। गौरतलब है कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक के साथ ही क्लासिक 500 मोटरसाइकिल के साथ भी कंपनी एक्सेसरीज देगी। मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, रॉयल एनफील्ड ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक्सेसरीज की वाइड रेंज पेश की है। इसमें अलॉय व्हील और लगेज स्टैंड आदि प्रमुख हैं।

बता दें कि रॉयल एनफील्ड अभी तक अपनी थंडरबर्ड एक्स सीरीज की बाइक्स में ही अलॉय व्हील की सुविधा दे रही थी। वहीं क्लासिक 350 और क्लासिक 500 में अभी तक स्पोक्ड व्हील का इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन अब क्लासिक 350 और क्लासिक 500 बाइक्स में भी अलॉय व्हील एक्सेसरीज के तौर पर लगवाए जा सकते हैं। दरअसल कई बार ग्राहक रॉयल एनफील्ड की बाइक्स खरीदकर उनमें बाहर से अलॉय व्हील लगवाते थे, लेकिन खराब गुणवत्ता के कारण कई बार ये दुर्घटना के कारण बन जाते थे। यही वजह है कि अब कंपनी ने ही ग्राहकों को बतौर एक्सेसरीज अलॉय व्हील लगवाने का विकल्प दे दिया है। अलॉय व्हील 10,000 रुपए अतिरिक्त देकर मोटरसाइकिल में लगवाए जा सकते हैं।

(image source-Royal Enfield)

अलॉय व्हील रॉयल एनफील्ड कंपनी के इंजीनियर्स द्वारा ही मोटरसाइकिल की डिलीवरी के वक्त लगाए जाएंगे। इन अलॉय व्हील के साथ कंपनी 2 साल की वारंटी भी दे रही है। अन्य एक्सेसरीज की बात करें तो कंपनी बाइक के साथ लगेज रैक, चौड़ी सीट और इंजन गार्ड भी दे रही है। लगेज रैक के लिए खरीददारों को 2850, चौड़ी सीट के लिए 2300 रुपए और चौड़े इंजन गार्ड के लिए 2900 रुपए अतिरिक्त देने होंगे। लगेज रैक मोटरसाइकिल के पीछे की तरफ लगवायी जा सकती है, जिससे लंबे सफर में बाइक का सफर काफी आरामदायक हो जाएगा। उल्लेखनीय है कि रॉयल एनफील्ड की टक्कर में जावा बाइक्स ने भी भारतीय बाजार में प्रवेश कर लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रतिस्पर्धा के चलते भी रॉयल एनफील्ड, अपने ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के प्रयास में जुटी है।

(image source-Royal Enfield) (image source-Royal Enfield) (image source-Royal Enfield)

Next Stories
1 Maruti नहीं बल्कि अब Toyota लाएगी नई Ertiga, पहले से होगी ज्यादा प्रीमियम
2 Bajaj Discover है दुनिया की सबसे लंबी बाइक, बाइक्स से जुड़े ऐसे वर्ल्ड रिकॉर्ड जो आपको हैरान कर देंगे
3 Hero Pleasure से TVS Scooty तक, ये हैं सबसे कम कीमत के 5 बेहतरीन स्कूटर
ये पढ़ा क्या?
X