ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच Royal Enfield ने शुरू किया चलता फिरता डीलरशिप! जानें इस दो मंजिले शोरूम में क्या है खास

Royal Enfield ने इस मूवेबल शोरूम को थाईलैंड के Chiang Rai एरिया में शुरू किया है। इस शोरूम को एक शीपिंग कंटेनर से बनाया गया है और यह दो मंजिलों का है। कंपनी ने तकरीबन 4 साल पहले थाईलैंड के बाजार में अपना पहला कदम रखा था।

Royal Enfield की चलते फिरते शोरूम को एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाया जा सकता है।

देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield एक नए तरह के डीलरशिप की शुरूआत की है। यह डीलरशिप किसी एक जगह नहीं रहेगा बल्कि इसे जरूरत के अनुसार एक जगह से दूसरी जगह तक ले जाया जा सकता है। कंपनी ने इस मूवेबल शोरूम को थाईलैंड के Chiang Rai एरिया में शुरू किया है। इस शोरूम को एक शीपिंग कंटेनर से बनाया गया है और यह दो मंजिलों का है।

इस शोरूम की सबसे खास बात ये है कि इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है कि और कंपनी थाईलैंड के व्हीकल पोर्टफोलियो के अनुसार अपने सभी मॉडल्स की बिक्री इस डीलरशिप से कर रही है। बता दें कि, Royal Enfield ने तकरीबन 4 साल पहले थाईलैंड के बाजार में अपना पहला कदम रखा था। इसके अलावा थाईलैंड साउथ एशिया का पहला मार्केट है जहां पर कंपनी ने अपने 650 ट्वींस मॉडल्स को पेश किया था।

भारत के बाहर थाईलैंड में भी कंपनी का प्लांट मौजूद है, जिसकी शुरूआत कंपनी ने जून 2019 में की थी और साल 2015 में कंपनी ने थाईलैंड में अपने पहला शोरूम शुरू किया था। इस समय थाईलैंड में कंपनी के कुल 9 आधिकारिक डीलरशिप और 6 आधिकारिक सर्विस सेंटर मौजूद हैं। कंपनी थाईलैंड के बाजार में तेजी से अपने नेटवर्क विस्तार में लगी है।

Royal Enfield ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी Classic 350 और Bullet 350 को नए मानक के अनुसार BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया था। इसके अलांवा कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपने व्हीकल लाइन अप की कीमत में भी इजाफा किया था। इस समय देश में कंपनी की सबसे सस्ती बुलेट की कीमत 1,24,338 रुपये है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Baojun E300: शहर के लिए बेस्ट है मिनी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में 305 Km का ड्राइविंग रेंज! जानें कीमत और फीचर्स
2 कार में रखा अल्कोहल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर तो हो सकता है धमाका! एक्सपर्ट्स ने दिया सुझाव, जानिए क्या है वजह
3 हाईवे पर चलती कारों के बीच प्लेन ने की इमरजेंसी लैंडिंग! राहगीरों के उड़े होश, देखें यह हैरान करने वाला VIDEO