scorecardresearch

Royal Enfield Meteor 350 Stellar Finance Plan: 23 हजार देकर ले जाएं ये दमदार क्रूजर बाइक, पढ़ें फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल

Bike Finance Plan में जानें Royal Enfield Meteor 350 Stellar वेरिएंट को खरीदने का आसान प्लान, साथ में जानें इस बाइक की पूरी डिटेल।

Bike Finance Plan । Royal Enfield Meteor 350 Stellar । Cruiser Bike
Royal Enfield Meteor 350 Stellar को खरीदना हुआ पहले से आसान, ये रहा इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान। (फोटो- ROYAL ENFIELD)

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में क्रूजर बाइक सेगमेंट एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसे बहुत बड़ी संख्या में पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में बजाज, केटीएम, होंडा, रॉयल एनफील्ड, सुजुकी और यामाहा जैसी कंपनियों की बाइक मिलती हैं।

इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों के बीच हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 के स्टैलर वेरिएंट के बारे में जो अपने स्टाइलिश डिजाइन और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है।

रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 स्टैलर की शुरुआती कीमत 2,07,333 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 2,34,444 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं तो यहां जान सकते हैं इसे बहुत आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने की पूरी डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 2,11,444 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 23,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 6,433 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

रॉयल एनफील्ड मेटेओर 350 स्टैलर वेरिएंट पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 3 वर्ष का समय निर्धारित किया गया है। इस दौरान बैंक दिए जा रहे लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

(ये भी पढ़ेंTop 3 Best Off Road Adventure Bikes: एडवेंचर के शौकीन हैं तो यहां जान लें टॉप 3 ऑफ रोड बाइकों की कीमत से लेकर माइलेज तक पूरी डिटेल)

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई की पूरी डिटेल जानने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब जान लीजिए इस बाइक के इंजन से ले कर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंYamaha R15 V4 Racing Blue Finance Plan: आसान तरीके से खरीद सकते हैं यामाहा आर15 का रेसिंग ब्लू एडिशन, जानें फाइनेंस प्लान और बाइक की पूरी डिटेल)

बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 349 सीसी का इंजन लगाया गया है और यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 20.4 पीएस की पावर और 27 एमएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये यह क्रूजर बाइक 41.88 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया है और इसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट