ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Meteor से लेकर Hero Xtreme तक जून में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, कम कीमत में मिलेंगी मॉर्डन तकनीक! देखें आपके लिए कौन-सी होगी बेस्ट

Royal Enfield Meteor 350 की लांचिंग को लेकर बाजार में लंबे समय से चर्चा हैं। इस बाइक में एक नया BS6 कंम्पलाइंट 350cc का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं इस बाइक की कीमत 1.65 से 1.75 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है।

देश में फैली महामारी के चलते कई वाहनों की लांचिंग में देरी हुई है

Upcoming Bikes in June: भारत में अब करीब 2 महीनों के लॉकडाउन के बाद वाहन निर्माता कंपनियां पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं, देश में फैली कोरोना वायरस महामारी के चलते कई बड़े वाहनों की लांचिंग को रोक दिया गया था। हालांकि अब धीरे धीरे कंपनी वापस पटरी पर लौट रही हैं, और इसी का नतीजा है कि इस महीने कई नई मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएंगी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं आने वाली नई बाइक्स की डिटेल:

Royal Enfield Meteor 350: हमारी सूची की पहली बाइक परफॉर्मेंस बाइक निर्माता रॉयल एनफील्ड की Meteor 350 है। इस बाइक को नए 350cc प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किया जाएगा। खबरों के मुताबिक यी भारतीय बाजार में थंडरबर्ड को रिप्लेस कर सकती है। पहले इस बाइक को मई 2020 के दौरान लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी लॉन्च में देरी हुई थी। फिलहाल कंपनी इस बाइक को इस महीनें लॉन्च करेगी। Royal Enfield Meteor 350 की लांचिंग को लेकर बाजार में लंबे समय से चर्चा हैं। इस बाइक में एक नया BS6 कंम्पलाइंट 350cc का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं इस बाइक की कीमत 1.65 से 1.75 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Hero Xtreme 160R: हीरो की यह बाइक वर्तमान में सबसे बहुप्रतीक्षित बाइक्स में से एक है। क्योंकि कंपनी इसके जरिए 150cc सेगमेंट में फिर से प्रवेश करने जा रही है। यह बाइक लॉन्च के बाद भारतीय मार्केट में टीवीएस अपाचे RTR160 4V और यामाहा एफजेडएस-फाई को टक्कर देगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक को इस महीनें के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

BS6 Yamaha FZ25, FZS25: यामाहा मोटर इंडिया ने घोषणा की थी कि लॉकडाउन के बंद होने के बाद बीएस6 कंम्पलाइंट FZ25 और FZS25 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी लॉकडाउन को पूरी तरह से खत्म नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाले हफ्तों में दोनों बाइक्स को लॉन्च कर सकती है। दोनों ही बाइक्स में कंपनी 249cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग करेगी। जो 20.5 hp की पावर और 20.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

BS6 Tvs Victor: विक्टर 110 इस महीनें लॉन्च होने वाली बाइक्स की सूची में यह अंतिम बाइक है, कंपनी ने विक्टर के बीएस6 कंम्पलाइंट वर्जन की लांचिंग को लेकर घोषणा कर दी है। इस बाइक को कंपनी इस महीनें के अंत तक लॉन्च करेगी। जो BS4 मॉडल की तुलना में काफी प्रीमियम होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Revolt RV से लेकर Bajaj Chetak तक, देश की बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक्स! 95KM की ड्राइविंग रेंज और 2,999 रुपये की EMI पर हैं उपलब्ध
2 लॉकडाउन के बीच Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार कंपनी ने डीलरशिप पर किया रवाना, देखें लांचिंग, कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल!
3 चीन इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए तैयार कर रहा ऐसी बैटरी जो चलेगी सालों साल और वाहन ​मालिक की जेब पर भी नहीं पड़ेगा असर! देखें ये खास रिपोर्ट
IPL 2020 LIVE
X