ताज़ा खबर
 

Royal Enfield के शौकीनों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लांच किया राइडिंग एक्सेसरीज का नया रेंज

Royal Enfield ने हाल ही में देश की सबसे Bullet 350X को लांच किया था। जिसकी कीमत कंपनी ने महज 1.12 लाख रुपये तय की है। अब कंपनी ने अपने राइडिंग एक्सेसरीज रेंज को बाजार में पेश किया है।

Author Published on: September 7, 2019 11:16 AM
Royal Enfield इन एक्सेसरीज को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Accessories:  देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने बाइक राइडर्स के लिए नए राइडिंग एक्सेसरीज को लांच किया है। जिसमें लाइफस्टाइल एक्सेसरीज से लेकर, फुट वियर और अन्य मर्चेंडाइज शामिल हैं। Royal Enfield के इस एक्सेसरीज पोर्टफोलिया की प्राइस रेंज 3,000 रुपये से लेकर 4,500 रुपये तक है।

Spiti राइडिंग ग्लव्स: बाइक राइडिंग के लिए ये एक बेहद ही शानदार ग्लव्स हैं, इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये हर तरह के मौसम में प्रयोग किया जा सकता है। इसमें दिया गया लंबा स्लीव्स हीट को कम करता है। लैदर के बने इस ग्लव्स के भीतर पॉलिस्टर टेरिकोट की लाइनिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें दिया गया इंडेक्स फिंगर किसी भी ट्चस्क्रीन को भी आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। ये ग्लव्स ब्लैक, ब्राउन और ऑलीव कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 3,200 रुपये है।

Rocker ग्लव्स: इन ग्लव्स को कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक्स इंटरसेप्टर और कॉटिनेंटल जीटी से प्रेरित होकर तैयार किया है। जो कि राइडर को कैफे रेसर का लुक प्रदान करता है। इसमें भी उच्च गुणवत्ता वाले लैदर के साथ पॉलिस्टर का प्रयोग किया गया है। इसमें हथेलियो में फोम और उंगलियों के जोड़ो पर प्रोटेक्टर लगाया गया है। जो कि किसी भी आपात स्थिति में वाहन चालक के हाथों को पूरी तरह से सुरक्षित रखते हैं। इसकी कीमत 3,000 रुपये है।

Bolt फुल फेस हेलमेट: Royal Enfield के नए राइडिंग गियर में फुल फेस हेलमेट को भी शामिल किया गया है। इस हेलमेट को क्लॉसिक डिजाइन दिया गया है जिसे पॉलिस्ट्रीन लाइनर और यूवी कोटिंग की गई है। इसके अलावा ये स्क्रैच रेजिस्टेंस हेलमेट है। इसकी कीमत 3,500 रुपये है।

Classic बैग: लांग ड्राइव पर जाने के वालों के लिए ये बैग बेहद ही उपयोगी है। इसे कंपनी ने क्लॉसिक डफेल नाम दिया है। इसमें बेल्ट दिया गया है जिससे आप बैग को बाइक के पिछले हिस्से से बांध सकते हैं और बिना किसी परेशानी के लांग ड्राइवर पर निकल सकते हैं। इसकी कीमत 4,500 रुपये है और ये बैग दो रंगों में उपलब्ध है जिसमें ऑलीव और ग्रे कलर शामिल है।

Classic स्लींग बैग: रोजाना प्रयोग के लिए ये स्लींग बैग बेहद उपयोगी है, इसे रेट्रो लुक में डिजाइन किया गया है। इसमें कंपनी ने YKK जीपर्स का प्रयेाग किया है जो कि लंबे समय तक बिना रूके काम करते हैं। इसमें दो कम्पार्टमेंट दिए गए हैं जिसमें आप अपने जरूरत की वस्तुएं रख सकते हैं। इसकी कीमत महज 3,000 रुपये है। ये भी दो रंगों में उपलब्ध है जिसमें ऑलीव और ग्रे कलर शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Suzuki ने देश में ही इलेक्ट्रॉनिक्स और कल पुर्जे बनाने का दिया सुझाव, ये होंगे फायदे
2 TATA Motors: बिक्री में भारी गिरावट से जल्द खत्म हो सकती ऑटो सेक्टर के विकास की कहानी
3 मंदी से जूझ रहे ऑटो इंडस्ट्री में सुधार के लिए सरकार का प्लान, GST कम करने पर होगा विचारः गडकरी