ताज़ा खबर
 

Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी: बीच सड़क खराब हुई Bullet तो कंपनी करेगी मदद! लांच हुआ 4 सालों का ये खास वारंटी पैकेज

Royal Enfield का ये 4 सालों के एक्सटेंडेड वारंटी प्लान बाइक के कई तरह के पार्ट्स को कवर ​करता है। जिनके खराब होने पर कंपनी इसे निशुल्क बदलेगी। ये कंपनी की सभी बाइक्स पर लागू होता है।

कुछ डीलर्स ने भी इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी ने 500cc के सभी मॉडलों का उत्पादन बंद कर दिया है।

Royal Enfield Warranty Plan: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield अपने ग्राहकों के लिए एक नए वारंटी पैकेज को लांच किया है। ये एक एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज है, जिसके तहत कंपनी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर पूरे 4 साल तक की वारंटी प्रदान कर रही है। इस वारंटी पैकेज में कई सुविधाओं को शामिल किया गया है जो कि आपके ओनरशिप एक्सपेरिएंस को और भी बेहतर बनाएंगी। तो आइये जानते हैं कंपनी की एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम के बारे में —

दरअसल, Royal Enfield ने इस एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज के लिए राइड श्योर के साथ हाथ मिलाया है। ये वारंटी पैकेज तीन अलग अलग लेवल में उपब्ध है। इसके बेसिक पैकेज में 4 साल की वारंटी (डिफॉल्ट 2 साल की वारंटी शामिल) दी गई है। इसके बेसिक प्लस पैकेज में दूसरे, तीसरे और चौथे साल में रोड साइड एसिस्ट सुविधा को भी शामिल किया गया है। पहले साल में सभी वाहनों के लिए रोड साइड एसिस्ट मुफ्त है।

आप ये एक्सटेंडेड वारंटी पैकेट Royal Enfield के किसी भी वाहन पर प्राप्त कर सकते हैं। इसमें कंपनी की मशहूर बाइक बुलेट, क्लॉसिक, थंडरबर्ड, इलेक्ट्रा, हिमालयन और 650 सीसी के बाइक्स भी शामिल हैं। ये एक्सटेंड वारंटी न केवल आपको विषम परिस्थितियों में केवल रोड साइड असिस्टेंस प्रदान करता है बल्कि निशुल्क पार्ट्स के रिप्लेसमेंट को भी इसमें शामिल किया गया है। जिसें ब्रेक पैड्स, शू और केबल्स इत्यादि शामिल है।

कौन कौन से पार्ट्स होंगे शामिल: कंपनी द्वारा दिए जा रहे इस एक्सटेंड वारंटी में फ्यूल टैंक, इंजन सिलिंडर हेड, इंजन ब्लॉक असेंबली, पुशरॉड किट, पिस्टन, कनेक्टिंग रॉड असेंबली, क्रैंक केश, मैग्नेटो कवर, कॉर्बोरेटर, सभी सेंसर, फ्यूल पंप, आयल कूलर, आयल पंप, फ्यूल पंप, कैम प्लेट, थ्रोटल बॉडी, ट्रांसमिशन, सब फ्रेम, क्लच, हाइड्रोलिक टैपे, पिछला शॉकर, इंजन बेयरिंग, इंजन फ्लैशन यूनिट, ECU, फ्यूल इंजेक्टर, अगला और पिछला ब्रेक कैलिपर, वॉल्व और हेडलैंप केसिंग शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 FASTag अलर्ट से पुणे से चोरी हुआ Mahindra Scorpio ठाणे में बरामद, जानें- चंद घंटों में कैसे हुआ संभव, तकनीक ने कैसे की मदद?
2 करोड़ों की Mercedes G Class को हेलिकॉप्टर से 1,000 फुट की उंचाई से फेंका, SUV के उड़े परखच्चे! देखें VIDEO और जानें क्या है वजह
3 Royal Enfield से आई बड़ी खबर: कंपनी महिलाओं के लिए ला रहा है हल्की और सस्ती Bullet! जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत
ये पढ़ा क्या?
X