Royal Enfield को क्रोम से मॉडिफाई कर दिया स्क्रैंबलर लुक

K-Speed कस्टम्स थाईलैंड बेस्ड फर्म है और ये कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को कस्टमाइज करके नया डिजाइन और लुक प्रदान करती है। इस नई मोडिफिकेशन की तारीफ खुद रॉयल एनफील्ड के एशिया पेसि​फिक हेड विमल सम्बली ने की है।

Royal Enfield Interceptor 650 modified, Royal Enfield Interceptor 650 price, Royal Enfield Interceptor 650 k speed, k speed cutoms, Royal Enfield best modification
Royal Enfield Interceptor 650 की वेटिंग पीरियड इस समय 4 से 6 महीने तक चल रही है। (Photo- Instagram K Speed Customs)

Royal Enfield Modified: रॉयल इनफील्ड के व्हीकल लाइन अप में एक से बढ़कर एक कई शानदार बाइक्स शामिल हैं, जिनमें से इंटरसेप्टर 650 प्रमुख है। रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को मॉडिफाई कर मनचाहा लुक और​ डिजाइन देना लंबे समय से चलन में है। इस बार K-Speed कस्टम्स ने इंटरसेप्टर 650 को मॉडिफाई कर बेहद ही शानदार लुक दिया है।

दरअसल, K-Speed कस्टम्स थाईलैंड बेस्ड फर्म है और ये कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को कस्टमाइज करके नया डिजाइन और लुक प्रदान करती है। इस फर्म ने रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर को क्रोम से सजाया है और इसमें कई तरह के बदलाव किए हैं। इस नई बाइक को
‘Royal Brat’ नाम दिया गया है।

इस बाइक को एक खास स्क्रैंबलर लुक देने के लिए इसके फ्यूल टैंक को कम्पलीट क्रोम पेंट से सजाया गया है। इसके अलावा इसमें बड़े टायरों का इस्तेमाल किया गया है जो कि इसे ऑफरोडिंग के लिए बेहतर बनाते हैं। इस बाइक में नया एग्जॉस्ट यानी कि साइलेंसर, हेडलैंप, छोटे सीट और नए हैंडलबार का इस्तेमाल​ किया या है।

बाइक के डिजाइन और लुक के अलावा इसके मैकेनिज्म में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसमें स्टैंडर्ड वर्जन 648 सीसी की क्षमता का ट्वीन इंजन लगाया गया है। जो कि 47 बीएचपी की पावर और 52 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा इस बाइक में 6 स्पही गियरबॉक्स को भी शामिल किया गया है। हालांकि इसके सस्पेंशन सेट अप को थोड़ा सा कस्टमाइज जरुर किया गया है।

इस बाइक की तस्वीरों को रॉयल एनफील्ड एशिया पेसिफिक के हेड विमल सम्बली ने ट्वीट किया है और इसकी तारीफ करते हुए कहा है कि, नई Royal Brat एक बेहतरीन कार्य का उत्कृष्ठ नमूना है। आपको बता दें कि, Royal Enfield Interceptor 650 की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत 2.50 लाख रुपये है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट