ताज़ा खबर
 

Royal Enfield ने बढ़ाई बुलेट रेंज की कीमत, जानिए कीतने में मिलेगी नई बाइकें

रॉयल एनफील्ड ने अपने 350-500 cc मोटरसाइकिल रेंज की कीमत में इजाफा किया है। ऐसा माना जा रहा है कि प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ने की वजह से कंपनी ने मोटरसाइकिलों के दाम में बढ़ोत्तरी की है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350। (Photo- Official)

Royal Enfield New Price List: रॉयल एनफील्ड के दीवानों के लिए ये एक बेहद ही जरूरी खबर है। कंपनी ने अपने 350-500 cc मोटरसाइकिल रेंज की कीमत में इजाफा किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नई रॉयल एनफील्ड के प्रोडक्ट रेंज में तकरीबन 1500 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। हालांकि अभी इसके बारे में कंपनी द्वार आधिकारिक रूप से घोषणा करना बाकी है।

ये नई कीमतें रॉयल एनफील्ड के क्लॉसिक 350, 500 और हिमालयन मॉडल पर लागू होंगी। हालांकि रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 और कांटिनेंटल जीटी 650 की कीमतों में कोई भी बढ़ोत्तरी नहीं की गई है। कंपनी इनकी बिक्री पिछले दामों पर ही करेगी। नई कीमतों के अनुसार Royal Enfield Bullet 350 अब 1.34 लाख रुपये में मिलेगी। इसके अलावा क्लॉसिक 350 एबीएस की कीमत बढ़कर 1.53 लाख रुपये हो गई है।

नई रॉयल एन​फील्ड क्लॉसिक 350 एबीबएस सिग्नल एडिशन की कीमत में कंपनी ने 1500 रुपये की बढ़ोत्तरी की है, अब इसकी कीमत 1.63 लाख रुपये हो गई है। इसके अलावा Royal Enfield Himalayan ABS की कीमत बढ़कर 1.80 लाख रुपये हो गई है। वहीं कंपनी की बेहतरीन इंटरसेप्टर 650 की कीमत पहले की तरह 2.49 लाख रुपये और कांटिनेंटल जीटी 650 की कीमत 2.64 लाख रुपये है। बता दें कि ये सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार दी गई हैं।

हालांकि कंपनी ने अभी इस बात की कोई जानकारी साझा नहीं की है कि कीमतों में इजाफा किस वजह से किया गया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ने की वजह से कंपनी ने कीमतों में इजाफा किया है। रॉयल एन्फील्ड पिछले साल के अगस्त महीने से ही लगातार अपने वाहनों को ड्यूअल चैनल एबीएस से अपग्रेड कर रही है। इस समय रॉयल एनफील्ड के सभी मॉडल सेफ्टी फीचर्स से पूरी तरह से लैस हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App