ताज़ा खबर
 

मात्र 20 हजार की डाउन पेमेंट 3 आसान लोन पीरियड के साथ खरीदें Royal Enfield Bullet 350

अगर आप सिर्फ बजट की कमी के चलते अपनी मनसपंद रॉयल एनफील्ड की बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं तो कंपनी की तरफ से आपके लिए ही है ये आसान डाउन पेमेंट का ऑफर। जिसमें आप मात्र 20 हजार देकर बुलेट 350 घर ले जा सकते हैं।

मात्र 20 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं Bullet 350 क्रूजर बाइक। (फोटो- ROYAL ENFIELD)

कोरोना महामारी ने भारत के हर सेक्टर को बुरी तरह से प्रभावित किया है जिसमें ऑटो सेक्टर भी शामिल है। इसके चलते इस सेक्टर की रफ्तार थम गई थी लेकिन राज्यों में लॉकडाउन हटना शुरू हो गया है जिसके बाद वाहन निर्माता कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर तरह तरह के डिस्काउंट और फाइनेंस स्कीम के के जरिए ग्राहकों को आकर्षित कर रही हैं।

वाहन कंपनियों के द्वारा ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट और फाइनेंस ऑफर्स के बीच आज हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड कंपनी की जिसने अपनी एक बेस्ट सेलिंग बाइक पर आसान डाउन पेमेंट की स्कीम निकाली है। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कि क्या है बाइक पर मिल रही डाउन पेमेंट की स्कीम और क्या हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत।

रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 एक बेस्ट सेलिंग बाइक है जिसकी सफलता को देखते हुए कंपनी ने इसका अपग्रेड करके बाजार में उतारा है। इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 19.3 पीएस की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने दिया है 5 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स।

इस बाइक के फीचर्स की बात जाए तो कंपनी ने इसमें नया एनालॉग मीटर दिया है इसके अलावा एबीएस सिंगल और डबल चैनल का विकल्प दिया गया है। बाइक में अपडेट किया हुआ नया साइलेंसर है।

बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं। बाइक को स्टाइलिश बनाने के लिए इसमें साधारण रिम के अलावा अलॉय व्हील का विकल्प भी दिया गया है।

इस बाइक की माइलेज की बात करें तो ये 35 किलोमीटर तक की माइलेज देती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.34 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 1.55 लाख हो जाती है।

(ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इसके लिए आपको आसान डाउन पेमेंट का विकल्प दे रही है जिसमें आप मात्र 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद इस बाइक को घर ले जा सकते हैं जिसके साथ कंपनी इस बाइक पर 90 प्रतिशत फाइनेंस का विकल्प भी दे रही है।

20 हजार की डाउन पेमेंट करने के बाद आपके सामने लोन पीरियड चुनने का विकल्प होता है जिसमें आप अगर 36 महीने का लोन लेते हैं तो आपको हर महीने 6.275 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

लेकिन अगर आप 48 महीनों का लोन लेते हैं तो आपको हर महीने 5,078 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। और यदि आप इस बाइक पर और लंबी अवधि का लोन लेना चाहते हैं तो वो अवधि होगी 60 महीने जिसमें आपको हर महीने 4,374 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

Next Stories
1 Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर होगा 15 हजार तक का मुनाफा, पढ़ें पूरी डिटेल
2 Elon Musk की Tesla भारत में जल्द लॉन्च करेगी Model 3, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, देखें वीडियो
3 फैमिली के लिए 5 लाख से भी कम में मिल रही Maruti Baleno, डील की ये है डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X