ताज़ा खबर
 

Royal Enfield फैंस के लिए खुशखबरी, चुनिंदा डीलरशिप पर शुरू हुई वाहनों की बिक्री! शोरूम पर जाने से पहले जरूर करें यह काम

Royal Enfield ने फिलहाल उन इलाकों में अपने डीलरशिप पर दोबारा काम काज शुरू किया है, जहां पर स्थिति सामान्य है और स्थानीय प्रशासन द्वारा अनुमति दी जा रही है। कंपनी ने हाल ही में अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350 की कीमत में भी इजाफा कर दिया है।

Royal Enfield Dealerships Re-Open, Lockdown 4.0, Royal Enfield Classic 350, Royal Enfield Bullet 350, Royal Enfield ShowroomRoyal Enfield ने कुछ बाइक्स की कीमत में भी बढ़ोत्तरी की है।

देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन लागू किया गया है जो कि आगामी 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसी बीच देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने अपने डीलरशिप पर फिर से ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कंपनी ने आज सोमवार को सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी साझा की है।

कंपनी ने देश भर में अपने कुछ डीलरशिप पर ही ऑपरेशन शुरू किया है, जिन्हें लॉकडाउन की घोषणा के बाद बंद कर दिया गया था। कंपनी इन डीलरशिप को स्थानीय प्रशासन की अनुमति के अनुसार ही खोल रही है। जहां पर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा कम हैं और स्थानीय प्रशासन से मंजूरी मिल रही है वहीं पर डीलरशिप पर काम काज शुरू किया गया है।

शोरूम पर जाने से पहले करें यह काम: Royal Enfield ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा है कि ब्रांड के डीलरशिप पर फिर से काम काज शुरू हो चुका है। लेकिन डीलरशिप पर विजिट करने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से एक बार संपर्क जरूर कर लें और अपने विजिट का समय निर्धारित करते हुए अप्वाइंटमेंट जरूर लें। ऐसा कंपनी इसलिए कर रही है ताकि लंबे समय के बाद दोबारा शोरूम खुलने के बाद डीलरशिप पर भीड़ न लगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके।

Royal Enfield ने अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350 की कीमत में भी इजाफा कर दिया है। इसकी कीमत में 2,755 रुपये तक की बढ़ोत्तरी कर दी गई है। इस बाइक की कीमत 1.24 लाख रुपये तय की गई है, जो कि लांच के समय महज 1.21 लाख रुपये थी। कंपनी ने अपने हिमालयन रेंज की बाइक की कीमत में भी इजाफा किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Alto नेक्स्ट जेनरेशन से लेकर Tata HBX तक देश में जल्द लांच होंगी ये छोटी कारें! कीमत होगी 5 लाख रुपये से भी कम, जानें पूरी डिटेल
2 अब गाड़ी पर FASTag के बावजूद भी भरना पड़ सकता है दोगुना टोल! ये है वजह
3 वाहन की Ex-Showroom और On-Road कीमत में क्या है अंतर, क्यों आपसे वसूले जाते हैं ज्यादा पैसे! समझे पूरा गणित
यह पढ़ा क्या?
X