ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Interceptor 650 के इस मॉडिफाई वर्जन ‘Tamraj’ के इंटरनेट पर हो रहे खूब चर्चे, करीब 2 लाख रुपये में हुई तैयार! पढ़ें पूरी डिटेल

जहां तक कीमत की बात हैं, तो इस तरह ही बाइक को कस्टमाइज कराने के लिए सभी कंपनियां अलग-अलग चार्ज करती हैं, वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस मोटरसाइकिल को 'Tamraj' में परिवर्तित करने के लिए इस कंपनी ने करीब 1.90 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

Royal Enfield Interceptor 650,Royal Enfield customize bike, Royal enfield Customize Interceptor 650, Royal enfield Customized bikes, Royal enfield bikes,इस प्रक्रिया में लगभग 2 से 3 महीने का समय लगता है।

Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल मॉडिफाई कराने के लिए एक बेहतर विकल्प मानी जाता है। देश में कई ऐसी कई स्टार्ट-अप कंपनी हैं जो एनफील्ड को कस्टमाइज करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इंटरनेट पर ऐसी ही एक बाइक की तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं। बता दें, यह मोटरसाइकिल दिल्ली बेस्ड Neev मोटरसाइकिल की है, जिन्होंने इंटरसेप्टर 650 को कस्टमाइज किया है और इस बाइक का नाम ‘Tamraj’ रखा गया है।

इस बाइक को नए तरीके से पेंट किया गया है,जो देखने में किसी शानदार बॉबर जैसा लुक देती है। इसके साथ ही इसके कुछ कस्टम-मेड बॉडी पार्ट्स में एक टैंक टॉप कवर, छोटे फेंडर, फ्रंट सस्पेंशन कवर और लेदर सीट शामिल हैं। कस्टामाइज बाइक के फ्रंट में इसकी हेडलाइट को गोल एलईडी हेडलाइट सेट-अप के साथ बदल दिया गया है। वहीं इसके हैंडल-बार में भी बदलाव किए गए हैं, साथ ही फ्रंट सस्पेंशन फोर्क्स में एडेड फॉर्क्स गैटर के साथ कस्टमाइज्ड कवर दिए गए हैं। रियर-सबफ्रेम को कुछ हद तक कम कर दिया गया है। और एक नई सिंगल सीट को जोड़ा गया है। इसके अलावा रियर में एक मिनी सर्कुलर शार्प एलईडी टेल लाइट भी दी गई है।

वहीं इस बाइक के सबसे अहम अपडेट की बात करें तो इसमें 5 इंच चौडे ट्यूब-टाइप 16-इंच स्पोक टायर लगे हैं। इसके अलावा इसमें फ्री-फ्लो एग्जोस्ट सिस्टम दिया गया है, हालांकि पूरी मोटरसाइकिल को ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम भी मिलती है। जिसमें मूल ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट पैनल को भी पूरी तरह से हटा दिया गया है। इंजन विकल्प की बात करें तो इसमें वर्तमान के समान ही 648cc का पैरलेल लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 47ps की पावर और 52nm की टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

जहां तक कीमत की बात हैं, तो इस तरह ही बाइक को कस्टमाइज कराने के लिए सभी कंपनियां अलग अलग चार्ज करती हैं, वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस मोटरसाइकिल को ‘Tamraj’ में परिवर्तित करने के लिए Neev Motorcycle करीब 1.90 लाख चार्ज करती है, और इस प्रक्रिया में लगभग 2 से 3 महीने का समय लगता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Splendor से लेकर Maestro तक कंपनी ने सभी मॉडल्स की कीमत में किया इजाफा, देखें पूरी जानकारी
2 Hyundai ने 255 शोरूम और सर्विस आउटलेट को फिर से किया शुरू, महज दो दिन में हुई 170 गाड़ियों की डिलीवरी!
3 Vespa के स्कूटर खरीदने का शानदार मौका! 15,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ होगी पूरे 35 हजार रुपये की बचत, जानें क्या है ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X