Royal Enfield Classic 350: 21 हजार की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं ये क्रूजर बाइक, इतनी बनेगी मंथली EMI

अगर आप भी Royal Enfield की बाइक पसंद करते हैं तो यहां जान लीजिए Classic 350 को बेहद कम डाउन पेमेंट और ईएमआई पर खरीदने की पूरी डिटेल।

Royal Enfield Classic 350
महज 21 हजार देकर घर लाएं Royal Enfield Classic 350 क्रूजर बाइक। (फोटो- ROYAL ENFIELD)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में युवाओं के बीच जिन बाइकों की सबसे ज्यादा डिमांड है उसमें सबसे टॉप पर क्रूजर बाइक आती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद तमाम बाइकों के बीच रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 का नाम प्रमुख तौर पर सामने आता है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक अपने स्टाइल और माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.79 लाख रुपये है। इसकी कीमत के चलते ही काफी संख्या ऐसे लोगों की होती है जो इसको पसंद करते हुए भी नहीं खरीद पाते।

अगर आपके पास भी इस बाइक को खरीदने के लिए 2 लाख का बजट नहीं है तो यहां जान सकते हैं इस बाइक को बेहद आसान तरीके से घर लाने का उपाय। लेकिन उससे पहले आप जान लीजिए इस बाइक की पूरी डिटेल।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 क्रूजर बाइक को कंपनी ने 11 वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसका अपग्रेड न्यू जनरेशन मॉडल कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है। इस बाइक में 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक दिए हैं। बाइक के दोनों टायर ट्यूबलेस दिए गए हैं। इसकी माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 41.93 किलोमीटर का माइलेज देती है। बाइक की शुरुआती कीमत 1.79 लाख है जो टॉप मॉडल में 2.06 लाख की हो जाती है।

(ये भी पढ़ेंएक बार टैंक फुल करने पर दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी, ये दमदार माइलेज वाली बाइक)

बाइक की पूरी डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इस बाइक को बहुत आसान तरीके से खरीदने का उपाय। बाइक की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक कंपनी इस बाइक पर आपको 1,92,437 रुपये का लोन देगी जिसमें आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी।

वो न्यूनतम डाउन पेमेंट 21,382 रुपये है। जिसको देने के बाद आपको हर महीने 6,320 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। इस लोन की अवधि 36 महीने होगी और इसमें बैंक लोन की राशि पर 6 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के हिसाब से पैसा लेगा।

आवश्यक सूचना: इस बाइक पर बताए गए डाउन पेमेंट, ईएमआई, और लोन की ब्याज दर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करती है। जिसमें कुछ निगेटिव होने पर बैंक अपने प्लान में बदलाव कर सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट