Royal Enfield Classic 350 से लेकर Electra तक बेहद ही कम कीमत में मिल रही हैं ये बाइक्स, देखें इंजन और मॉडल की पूरी डिटेल!

कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है।

Used Second Hand Royal Enfield, Used Royal Enfield Bullet in Cheapest Price, Cheapest Royal Enfield thunderbird, Royal Enfield second hand thunderbird, second hand bullet on droom, used Royal Enfield bikes online, Second Hand Honda Activa, Cheapet Honda Activa
Royal Enfield देश की पहली कंपनी है जिसने समय से पहले अपने BS4 स्टॉक को क्लीयर किया है।

Used Royal Enfield Bikes : भारत के युवा हमेशा से ही परफॉर्मेंस बाइक्स को अन्य की तुलना में ज्यादा तव्वजो देते हैं, और Royal Enfield की बाइक्स को भारत में एक बड़ा वर्ग अपनी पहली पसंद भी मानता है। इन बाइक्स को लेकर लोगों में आज भी क्रेज बरकरार है। हालांकि टाइट बजट के चलते इन बाइक्स को खरीदना लोगों का सपना भर रह जाता है। अगर आप भी Royal Enfield की बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए आज इन्हें बेहद कम दामों में लेकर आए हैं। बता दें, Droom पर ये बाइक कम कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

1.Royal Enfield Thunderbird: इस वेबसाइट पर कंपनी का सबसे स्टाइलिश मॉडल थंडरबर्ड महज 33,500 रुपये में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2005 का मॉडल है और अब क यह बाइक 49,463 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली में बेचा जा रहा है।

2.Royal Enfield Electra 350cc: कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। और इसकी कीमत महज 40,000 रुपये तय की गई है।

3.Royal Enfield Machismo: यह अपने समय की एक लो​कप्रिय बाइक है, फिलहाल कंपनी ने इसकी ब्रिकी बंद कर दी है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 80,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और यह 2003 का मॉडल है। इस बाइक की कीमत महज 50,000 रुपये तय की गई है।

4.Royal Enfield Classic 350: इस वेबसाइट पर कंपनी की सबसे लोकप्रिय बाइक Classic 350 भी ब्रिकी के लिए मौजूद है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसे 55,000 रुपये में बेचा जा रहा है,और कुल 22,500 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: बता दें, यहां बाइक्स के बारे में बताई गई सभी जानकारी Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। Royal Enfield की नई बाइक्स की कीमत 1.5 लाख रुपये के करीब होती है ऐसे में इस वेबसाइट से खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है। हालांकि पुराने वाहन खरीदने से पहले उसकी कंडीशन और कागजात के बारे में पूरी जानकारी हासिल करना बेहद जरूरी है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट