ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Classic 350 खरीदने का शानदार मौका! महज 20,000 रुपये देकर घर लाएं बाइक, शुरुआती EMI में भी मिलेगी छूट

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 को नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ पेश किया है। हालांकि पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इसकी कीमत में इजाफा हुआ है, लेकिन इस बाइक में कंपनी ने कुछ खास फीचर्स को भी शामिल किया है।

Royal Enfield Classic 350 के नए BS6 मॉडल में कंपनी ने फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का प्रयोग किया है।

Royal Enfield Offers: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield इस जुलाई महीने में अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। यदि आप भी रॉयल एनफील्ड की दमदार सवारी करना चाहते हैं और बजट आपके आड़े आ रहा है तो आप कंपनी के इस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की इस स्कीम के तहत आप महज 20,000 रुपये के डाउन पेमेंट देकर बाइक को फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावां पहले 3 महीनों के लिए लोअर EMI के विकल्प का भी चयन कर सकते हैं।

Royal Enfield की तरफ से पेश की जाने वाली Classic 350 कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। हाल ही में कंपनी ने इस बाइक को नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस बाइक में इंजन अपडेट के अलावां कुछ अन्य भी बदलाव किए हैं जो कि इसे पिछले BS4 मॉडल से अलग बनाते हैं। यह बाइक कुल 6 वैरिएंट के साथ 11 रंगों में उपलब्ध है।

इंजन क्षमता: कंपनी ने इस बाइक में 346cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन प्रयोग किया है जो कि 19.1 bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक सिंगल चैनल और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ बाजार में उपलब्ध है। इस बाइक का कुल वजन 195 किलोग्राम है।

मिलते हैं यह फीचर्स: सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इसके नए BS6 मॉडल को कई अलग अलग पेंट स्कीम में पेश किया है। इसके अलावां इस बाइक में कंपनी ने फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम का प्रयोग किया गया है, जो कि बाइक के माइलेज को और भी बेहतर बनाता है। इसके फ्रंट में 19 इंच का व्हील और पिछले हिस्से में 18 इंच का व्हील दिया गया है। इसके अलावां फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया गया है।

कीमत: जैसा कि हमने बताया कि यह बाइक कई अलग अलग वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.57 लाख रुपये और इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.81 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी जल्द ही इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को भी बाजार में उतारने की तैयारी में है, हाल के दिनों में इसे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया था।

Next Stories
1 Maruti 800 की होगी फिर से वापसी! नए अवतार में बेहद ही खास होगी यह छोटी कार, जानें इससे जुड़ी खास बातें
2 Royal Enfield: स्मार्टफोन की कीमत में बिक रही हैं Bullet और Thunderbird जैसी दमदार बाइक्स! शुरूआती कीमत महज 35,000 रुपये
3 Hero Motocorp और Bajaj की सबसे सस्ती कम्यूटर बाइक्स! कीमत 50,000 रुपये से भी कम और 80Kmpl तक का है माइलेज, जानें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X