ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Classic 350 दिखेगी फिल्म में, मिला ‘गैंगस्टर’ लुक

रॉयल एनफील्ड बुलेट एक ऐसी बाइक है जिसे मोडिफाई कर बेहद ही शानदार लुक दिया जा सकता है। ये नई रॉयल एनफील्ड गैंगस्टर इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। इस बाइक को फिल्म के लिए तैयार किया गया है। तो क्या आप भी अपनी बाइक को कस्टमाइज कर ऐसा लुक दे सकते हैं?

Author February 26, 2019 5:12 PM
रेड्डी कस्टम्स द्वारा मोडिफाई किया गया रॉयल एनफील्डट क्लॉसिक 350। (Photo- Reddy Customs Official)

Royal Enfield Classic 350 Modified Gangster: क्या आपने किसी बाइक का गैंगस्टर लुक देखा है, आप सोच रहे होंगे कि भला ये कैसे संभव है। लेकिन कार और बाइक्स को मोडिफाई करने वाली एक फर्म ने Royal Enfield Classic 350 को मोडिफाई कर एक बेहद ही अलग लुक प्रदान किया है। इतना ही नहीं इस नए डिजाइन को गैंगस्टर का नाम दिया गया है।

पूणे स्थित रेड्डी कस्टम्स ने इस रॉयल एनफील्ड को तैयार किया है। कंपनी इसके पूर्व महिंद्रा स्कॉर्पियो को भी मोडिफाई कर हंक का नाम दे चुकी है। बता दें कि इस बाइक को मोडिफाई करने में तकरीबन 40 दिनों का समय लगा है। कंपनी ने इस बाइक के हेडलाइट, फ्रेम, सीट, बॉडी कॅवर, टेल लाइट और हैंडल इत्यादि में काफी बदलाव किया है जिसके बाद इस बाइक को ये शानदार लुक दिया गया है।

देखने में ये बाइक किसी फ्यूचर कॉन्सेप्ट बाइक की तरह दिखती है लेकिन इसमें ड्राइविंग और पॉवर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का ही है। इसके बॉडी पैनल को कस्टमाइज कर तैयार किया गया है। इसे तीन अलग अलग पेंट शेड से रंगा गया है। जिसकें ऑरेंज, सिल्वर और ब्लैक शामिल है। बाइक के हेडलैम्प, फ्यूल टैंक और सादड बॉक्स को ऑरेंज हाइलाइट दिया गया है। इसमें नए हेडलाइट् काउल, कस्टम फ्यूल टैंक, इंजन कॅवर, सिंगल ​सीट को शामिल किया गया है। जो कि इस बाइक को और भी आकर्षक बनाते हैं।

बाइक के सीट के पिछले हिस्से में भी ऑरेंज का बखूबी हाइलाइट दिया गया है। इसके अलावा इस पर गैंगस्टर का बैज भी लगा हुआ है। सीट के पिछे मड गॉर्ड को ऑरेंज रंग से पेंट किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने रॉयल एनफील्ड के ट्च को रखने के लिए इसमें राउंड शेप क्रोम रियर व्यू मिरर का प्रयोग किया है।

इस नए बाइक के बारे में रेड्डी कस्टम्स के प्रबंध निदेशक श्रीनिवास रेड्डी ने बताया कि, “इस बाइक को एक आने वाली फिल्म के लिए तैयार किया गया है। वहीं इस पर आने वाले खर्च और कीमत के बारे में उन्होनें फिलहाल कुछ नहीं कहा है।”  उनका कहना है कि “अभी इसका खुलासा नहीं किया जा सकता है।” वहीं फिल्म के नाम के बारे में भी उन्होनें कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

उन्होनें बताया कि “जब से हमने इस बाइक को तैयार किया है तब से हमें लगातार कॉल आ रहे हैं और लोग इस बाइक के मोडिफिकेशन और चार्जेज इत्यादि के बारे में पूछ रहे हैं। फिलहाल अभी ये बाइक फिल्म के लिए तैयार की गई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे अन्य लोगों के लिए तैयार किए जाने के बारे में सोचा जाएगा। लेकिन इस बाइक से मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम और हमारी टीम काफी खुश है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App