ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Classic 350 ARES: 5.5 इंच की फुल एलईडी हैडलेंप और गोल्ड कलर लीफ वाली देखिए कैसी है ये बुलेट

Royal Enfield Classic 350 ARES: इस पर गोल्ड कलर से डिजाइन भी दिया गया है। जोकि इस बाइक को जब बाहर लेकर निकलें तो ओवरऑल लुक दमदार लगे। कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और सस्पेंशन सेटअप के अलावा इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Author Updated: October 19, 2019 7:36 AM
इसकी सीट को भी रीडिजाइन किया गया है। इसे लॉन्ग ड्राइव के लिए पहले से आरामदायक बनाया गया है। (Photo: EIMOR Customs)

Royal Enfield के दीवानों की तो कमी है नहीं, अगर कस्टमाइज्ड रॉयल एनफील्ड की बात करें तो इसका क्रेज भी लगातार बढ़ ही रहा है। कुछ लोग अपनी पसंदीदा बाइक में कंपनी के अलावा अपनी पसंद का कुछ लगवाना चाहते हैं या उसके लुक में कुछ बदलाव करवाना चाहते हैं। आज हम आपको Royal Enfield Classic 350 ARES के बारे में बताने जा रहे हैं। EIMOR कस्टम्स ने इसमें कुछ बदलाव करके आम Royal Enfield Classic 350 से अलग बना दिया है। अब इसके फीचर्स की बात करते हैं। इसमें ज्यादातर काम हैंडिक्राफ्ट का किया गया है। इसमें मोटे टायर्स के साथ 17 इंच के व्हील दिए गए हैं।

बाइक के लुक को खास बनाने के लिए इसमें 5.5 इंच की फुल एलईडी हैडलाइट दी गई है। इसके फ्रंट में थंडरबर्ड से इंस्पायर फ्रंट फॉर्क्स दिए गए हैं। इसकी सीट को भी रीडिजाइन किया गया है। इसे लॉन्ग ड्राइव के लिए पहले से आरामदायक बनाया गया है। कस्टमाइजर ARES को कस्टम एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ दे रहे हैं जोकि एक मोटोटॉर्क बीट साइलेंसर है। इसके पूरे लुक में गोल्ड कलर पर बहुत ध्यान दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक पर गोल्ड लीफ दी गई है। इसके अलावा टैंक और बॉडी पैनल्स पर गोल्ड कलर का बॉर्डर दिया गया है। इससे इसका लुक काफी बोल्ड हो गया है।

अपने मोबाइल पर गेम खेलिए और रुपए पाइये, जानिए कैसे करें घर बैठे ही लाखों रुपए की एक्सट्रा कमाई

Photo: EIMOR Customs

इसके अलावा EIMOR कस्टम्स ने बाइक के फ्यूल टैंक पर दी गई गोल्ड लीफ को हैलमेट पर भी डिजाइन किया है, साथ ही इस पर गोल्ड कलर से डिजाइन भी किया गया है। ताकि जब इस बाइक को जब बाहर लेकर निकलें तो ओवरऑल लुक  दमदार लगे। कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और सस्पेंशन सेटअप के अलावा इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। Royal Enfield Classic 350 ARES में 346 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन है, यह इंजन 19.8bHP की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड वाला गियरबॉक्स दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Honda का फेस्टिव धमाका: महज 1100 रुपये देकर घर लाएं Activa 125! मिलेगा 7,000 रुपये का कैशबैक
2 Techo Electra ने त्योहारी सीजन में घटाएं इलेक्ट्रिक स्कूटरों के दाम, सिंगल चार्ज में चलती है 85 Km! कीमत महज 41,557 रुपये
3 ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी हुईं MG Hector की दीवानी! खरीदी नई SUV, बताई ये वजह