ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: बदल जाएगा आपकी बुलेट का लुक! बस खर्च करने होंगे 500 रुपये

आप अपनी रॉयल एनफील्ड को थोड़ा और रॉयल लुक देना चाहते हैं तो इसके लिए खर्चा ज्यादा करना होगा। आप बाइक में एलॉय व्हील भी लगवा सकते हैं। दोनों एलॉय व्हील की कीमत 9,000 रुपए के करीब है।

Author Updated: December 14, 2018 2:53 PM
हेडलैंप का क्रोम फिनिश ग्रिल वाला कवर भी लगा सकते हैं। यह भी बुलेट के फ्रंट लुक को आकर्षक बनाता है।

1955 के बाद से रॉयल एनफील्ड अपनी मोटरसाइकिल्स का लगातार प्रॉडक्शन कर रही है। इसीलिए तो रॉयल एनफील्ड “बुलेट” के दीवाने भी खूब हैं। कुछ फेन्स इसके लुक में कुछ बदलाव करना चाहते हैं तो वह ऐसा खुद कर सकते हैं, क्योंकि कंपनी अपनी बाइक्स में किसी तरह का कोई मोडिफिकेशन नहीं करती है। अगर कोई चाहे तो अपनी बुलेट में कुछ एक्सेसरीज लगाकर इसके लुक में बदलाव कर सकता है। इसकी एक्सेसरीज की शुरूआती कीमत 500 रुपए है। तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी बाइक के लुक को बदल सकती है। सबसे पहले फ्रंट लुक की बात करते हैं। अपनी बाइक की हैडलाइट को हैडलेंप क्लस्टर में बदलकर इसके लुक को आकर्षक बना सकते हैं। इसकी कीमत करीब 3,500 रुपए के आसपास है। इसके अलावा इसके साथ ही फॉग लैंप भी लगा सकते हैं। इसकी कीमत 500 रुपए के करीब है।

रॉयल एनफील्ड की एक्सेसरीज ऑनलाइन उपलब्ध है। इसके अलावा इसके फ्रंट में विंडशील्ड भी लगा सकते हैं। यह ट्रांस्पेरेंट होती है। इससे राइडर को भी राइडिंग में आसानी होती है। इसके अलावा इसकी हेडलैंप का क्रोम फिनिश ग्रिल वाला कवर भी लगा सकते हैं। यह भी बुलेट के फ्रंट लुक को आकर्षक बनाता है। कीमत की बात करें तो विंडशील्ड को 2,200 से 3,000 रुपए के बीच और हैडलेंप ग्रिल को 500 से 1,000 रुपए तक में खरीदा जा सकता है।

आप अपनी रॉयल एनफील्ड को थोड़ा और रॉयल लुक देना चाहते हैं तो इसके लिए खर्चा ज्यादा करना होगा। आप बाइक में एलॉय व्हील भी लगवा सकते हैं। दोनों एलॉय व्हील की कीमत 9,000 रुपए के करीब है। इसके साथ ही हैंडल में एलईडी लाइट भी लगवा सकते हैं। इसके एक जोड़े की कीमत 1,000 रुपए के करीब है। आप बाइक के लिए एक हैंडब्लेंडर वॉच भी खरीद सकते हैं यह करीब 600 रुपए तक में आ जाएगी। इसके अलावा मोबाइल फोन स्टैंड भी खरीद सकते हैं इसकी कीमत 600 रुपए से 900 रुपए के बीच है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 1 लीटर में 250 किमी चलती है यह कार! जानें खूबियां
2 Royal Enfield: 500 सीसी इस दमदार मोटरसाइकिल की हो रही टेस्टिंग
3 Tata Harrier: मार्केट प्राइस का हुआ खुलासा, जानिए कितने में मिलेगी ये शानदार SUV