ताज़ा खबर
 

Royal Enfield फिर धमाका करने को तैयार! पेश कीं ये 6 नई बाइक्स

Royal Enfield Bullet: बाइक में दिया गया इंजन वही है जो कि Royal Enfield Twin Interceptor और Continental GT में दिया गया है। इस बाइक को विशेष रूप से फ्लैट ट्रैक रेसिंग के लिए बनाया गया है इसमें एक बेसपॉक ब्रेज्ड स्टील ट्यूब फ्रेम मिलता है।

Royal Enfield, Royal Enfield latest news, Royal Enfield Price, Royal Enfield new launch, Royal Enfield offers, Royal Enfield Discount, Royal Enfield bikes, Royal Enfield bike price in delhi, Royal Enfield EICMA 2019, Royal Enfield upcoming bikes, Royal Enfield Twins Flat Track, EICMA 2019, Royal Enfield Twins Flat Track features, Royal Enfield Twins Flat Track custom motorcyclesमोटरसाइकिलों की एक सीरिज के अलावा, रॉयल एनफील्ड बाइक की एक्सेसरीज और 2020 बाइक एप्रिल कलेक्शन EICMA 2019 में पेश किया गया।

Royal Enfield अपने दीवानों के लिए फिर कुछ नया लेकर आने वाली है। कंपनी ने इसकी तैयारी भी कर ली है। Royal Enfield ने इटली के मिलान में चल रहे मोटर शो EICMA 2019 में Royal Enfield Twins Flat Track बाइक को पेश कर दिया है। कंपनी ने कुल 6 कस्टम बाइक्स को पेश किया है। Twins Flat Track भी इनमें से ही एक है। इसके अलावा Nought Tea v1.0, Nought Tea v2.0, Two Smoking Barrels, MJR Roach और Gallinella को पेश किया गया है। Twins Flat Track को कंपनी ने हैरिस पर्फोर्मेंस नाम की कंपनी के साथ मिलकर तैयार किया है। बाइक में दिया गया इंजन वही है जो कि Royal Enfield Twin Interceptor और Continental GT में दिया गया है। इस बाइक को विशेष रूप से फ्लैट ट्रैक रेसिंग के लिए बनाया गया है इसमें एक बेसपॉक ब्रेज्ड स्टील ट्यूब फ्रेम मिलता है।

हैरिस पर्फोर्मेंश चेसिस पार्ट्स बनाने के लिए जानी जाती है, ट्विन फ्लैट ट्रेक के फ्रंट फोर्क्स को भी इसी कंपनी ने बनाया है। बाइक में RSD रिम्स, डनलप फ्लैट ट्रैक्स टायर और एस एंड एस साइलैंसर जैसे फीचर दिए गए हैं। बाइक के कार्बन बॉडीवर्क को रॉयल एनफील्ड टेक्निकल सेंटर यूके की डिजाइन टीम की देखरेख में किया गया है।

Royal Enfield Twins Flat Track

रॉयल एनफील्ड ने इनके अलावा बुलेट, बुलेट ट्रेल्स,  Interceptor 650, Continental GT 650, Classic और हिमालयन को भी EICMA 2019 में पेश किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी हिमालयन बाइक को तीन नए कलर ऑप्शन में पेश किया है। इनमें रॉक रेड, लेक ब्लू, और ग्रेवल ग्रे कलर शामिल हैं। मोटरसाइकिलों की एक सीरिज के अलावा, रॉयल एनफील्ड बाइक की एक्सेसरीज और 2020 बाइक एप्रिल कलेक्शन EICMA 2019 में पेश किया गया। हालांकि अभी बाइक्स की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bikes Safety Features: बाइक्स में मिलने वाले ये सेफ्टी फीचर्स हैं बहुत काम के! जानिए किस तरह बचाते हैं ये आपकी जान?
2 Jawa 15 नवंबर को लांच करेगी नई बाइक Perak Bobber, पावर और परफॉर्मेंस में Royal Enfield से होगी दमदार! इतनी होगी कीमत
3 धोनी के बाद कपिल देव ने खरीदी Jeep की एसयूवी, जानिए सेलिब्रिटीज को क्यों पसंद आ रही है ये कंपनी!
ये पढ़ा क्या...
X