ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Electra से लेकर Thunderbird तक आधे दामों में खरीदें कंपनी की ये बाइक्स! बची हैं कुछ ही युनिट्स

इस वेबसाइट पर कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है।

इस वेबसाइट पर कंपनी की क्लासिक 350 का स्टैंडर्ड Classic Desert Storm 500 भी मौजूद है।

Used Royal Enfield Bikes :भारत में परफॉर्मेंस बाइक का जब भी जिक्र होता है, सबसे पहले लोग Royal Enfield को तव्वजो देते हैं। इन बाइक्स को विशेषकर युवा वर्ग पसंद करता है। लेकिन कीमत में महंगी होने के कारण लोग अन्हें खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी Royal Enfield की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो Droom पर ये बाइक कम कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

1.Royal Enfield Thunderbird: देश की प्रमुख क्रूजर बाइक थंडरबर्ड को लोग खासा पसंद करते हैं। Droom वेबसाइट पर इसका एक मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 54,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 35,000 रुपये तय की गई है।

2.Royal Enfield Electra 350cc: कंपनी की मशहूर Bullet Electra मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 12,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। और इसकी कीमत महज 40,000 रुपये तय की गई है।

3.Royal Enfield Machismo: बता दें, यह अपने समय की लो​कप्रिय बाइक है,और अब कंपनी ने इसकी ब्रिकी बंद कर दी है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 89,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और यह 2005 का मॉडल है। इस बाइक की कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है।

4.Royal Enfield Classic Desert Storm: इस वेबसाइट पर कंपनी की क्लासिक 350 का स्टैंडर्ड Classic Desert Storm 500 भी मौजूद है। ये 2014 का मॉडल है और कुल 43,678 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर इसकी कीमत 75,000 रुपये रखी गई है।

नोट: बता दें, यहां बाइक्स के बारे में बताई गई सभी जानकारी Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदने से पहले उसकी कंडीशन और कागजात के बारे में पूरी जानकारी हासिल करना बेहद जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Xiaomi के सस्ते इलेक्ट्रिक मोपेड, दाम OnePlus 7 स्मॉर्टफोन से भी कम! सिंगल चार्ज में 70Km का ड्राइविंग रेंज, जानें कीमत और फीचर्स
2 लांच से पहले Mahindra Scorpio BS6 के फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा! जानिए कब शुरू होगी बुकिंग
3 Maruti Alto की नई जेनरेशन को कंपनी भारत में करेगी लॉन्च, मिलेंगे कई खास फीचर्स, कीमत हो सकती है 5 लाख से कम!