ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet से लेकर Classic तक खरीदने का शानदार मौका, कीमत महज 35,000 रुपये से शुरू!

इस सूची में कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 का नाम भी शामिल है। ये भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिये मौजूद है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2009 का मॉडल है

Used Second Hand Royal Enfield, Used Royal Enfield bike in cheapest price, second hand bullet online, cheapest Royal Enfield bike on Droom, used Royal Enfield bikes in delhi इस वेबसाइट पर कंपनी की क्लासिक 350 का स्टैंडर्ड Classic Desert Storm 500 भी मौजूद है।

Used Royal Enfield Motorcycle : भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स लोगों की पहली पसंद होती है। हालांकि कई बार लोग अपने कम बजट के चलते इन बाइक्स को नहीं खरीद पाते हैं। फिलहाल अगर आप भी एक परफॉर्मेंस बाइक की तलाश में है, तो हम आपके लिए ऐसी यूज्ड मोटरसाइकिल की सूची लेकर आए हैं, जिनकी कीमत आपके बजट में फिट हो सकती है। आइए विस्तार से बताते हैं।

Royal Enfield Bullet Electra: इस बाइक को कंपनी ने 2001 में लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। फिलहाल आपको बता दें, droom नाम की वेबसाइट पर यह बाइक महज 35,000 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और यह अब तक 60,000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है।

Royal Enfield Thunderbird: यह बाइक कंपनी की सबसे स्टाइलिश बाइक में से एक है, जो इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए मात्र 41,500 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2008 का मॉडल है और कुल 28,382 किलोमीटर चल चुकी हैं। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

Royal Enfield Classic 350cc : इस सूची में कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 का नाम भी शामिल है। ये भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिये मौजूद है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2009 का मॉडल है और कुल 26,000 किलोमीटर चली हुई है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 85,000 हजार रुपये दी गई है।

Royal Enfield Classic Desert Storm: इस वेबसाइट पर कंपनी की क्लासिक 350 का स्टैंडर्ड Classic Desert Storm 500 भी मौजूद है। ये 2011 का मॉडल है और कुल 16,052 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर इसकी कीमत 75,222 रुपये रखी गई है।

नोट: बता दें, यहां बाइक्स के बारे में बताई गई सभी जानकारी Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदने से पहले उसकी कंडीशन और कागजात के बारे में पूरी जानकारी हासिल करना बेहद जरूरी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Seltos की सफलता के बाद आ रही है नई Sonet, कंपनी ने जारी किया पहला TVC वीडियो! देखें कैसी है ये कॉम्पैक्ट SUV
2 भारत में जल्द लॉन्च होगी दमदार Hyundai i20! इंजन, फीचर्स की डिटेल के साथ देखें क्या होगी कीमत
3 Hero Splendor ने सबको पछाड़ा! महज 1 महीने में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा, जानिए क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X