ताज़ा खबर
 

Royal Enfield की दमदार Bullet खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने दूसरी बार बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में Bullet 350 को अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया था। इसके अलावां कंपनी बाजार में अपनी नई Meteor 350 को भी लांच करने की तैयारी कर रही है, जिसे सितंबर के अंत तक पेश किया जा सकता है।

Royal Enfield Bullet 350 BS6 Price Hike, new Royal Enfield Bullet 350, Royal Enfield Bullet 350 Features, Royal Enfield Bullet 350 Specification, Royal Enfield Bullet 350 detailRoyal Enfield Bullet 350 कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है।

Royal Enfield Bullet Price: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी नई Bullet 350 को अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया था। अब कंपनी ने इस बाइक की कीमत में बढ़ोत्तरी की है, इस नई बाइक के बाजार में आने के बाद दूसरी बार इसकी कीमत में इजाफा किया गया है। यह बाइक कुल तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें एंट्री लेवल X वैरिएंट, स्टैंडर्ड ब्लैक वैरिएंट और टॉप मॉडल इलेक्ट्रिक स्टार्ट (ES) वैरिएंट शामिल हैं।

कंपनी ने सभी वैरिएंट्स की कीमत में तकरीबन 2,756 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की है। जब इस बाइक को अपडेटेड इंजन के साथ लांच किया गया था उस वक्त इसकी कीमत 1.21 लाख रुपये तय की गई थी। लेकिन अब इसके एंट्री लेवल वैरिएंट Bullet X 350 की कीमत 1,27,093 रुपये तय की गई है। वहीं ब्लैक वैरिएंट की कीमत 1,33,260 रुपये और टॉप मॉडल इलेक्ट्रिक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 1,42,705 रुपये तय की गई है।

बता दें कि, यह बाइक कंपनी के व्हीकल पोर्टफोलिया में सबसे मशहूर और पुरानी मॉडल है। समय के साथ कंपनी ने इस बाइक में कई बदलाव किए हैं। कंपनी ने इस बाइक में कीमत के अलावां अन्य कोई बदलाव नहीं किया है। इस बाइक में कंपनी ने 346 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है जो कि 19.1 PS की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

Royal Enfield घरेलू बाजार में अपने एक नए मॉडल Meteor 350 को भी लांच करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जानकारी के अनुसार इस बाइक को सितंबर के अंत तक बिक्री के लिए लांच किया जा सकता है। यह बाइक बाजार में लांच होने के बाद सीधे तौर पर Thunderbird को रिप्लेस करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आ गया Renault Kwid का इलेक्ट्रिक-पेट्रोल अवतार! 1 लीटर फ्यूल में चलेगी 48Km और सिंगल चार्ज में चलती है 150Km, जानें क्या है इसमें खास
2 इन 5 वजहों से लोगों की पहली पसंद बनी है Maruti S-Presso! शुरुआती कीमत महज 3.7 लाख रुपये, देती है 31Km का माइलेज
3 Renault की इस 2.94 लाख रुपये की कार पर मिल रही है पूरे 35,000 रुपये की छूट! जानें क्या है कंपनी का ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X