ताज़ा खबर
 

Royal Enfield की बेस्ट सेलिंग बाइक BS6 Classic 350 खरीदना पड़ेगा महंगा! देखिए इस मोटरसाइकिल के सभी वैरिएंट की पूरी नई प्राइस लिस्ट

Royal Enfield ने अपनी नई BS6 Classic 350 में इंजन अपडेट के अलावा अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है। इस बाइक का सिंगल चैनल ABS वैरिएंट कुल 5 रंगों और डुअल चैनल एबीएस वैरिएंट 6 रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है।

Royal Enfield BS6 Classic 350 में कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन (EFI) तकनीक का प्रयोग किया है।

Royal Enfield BS6 Classic 350 New Price: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया था। अब कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया है। यह बाइक सिंगल चैनल और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिसटम (ABS) के साथ बाजार में उपलब्ध है, और दोनों वैरिएंट की कीमत में बढ़ोत्तरी की गई है।

नई BS6 Classic 350 की कीमत में पूरे 2,755 रुपये तक की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। कंपनी ने इस बाइक में इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन (EFI) तकनीक का प्रयोग किया है, जिससे इसकी परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो गई है। इस बाइक में कंपनी ने 346cc की क्षमता का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 19.1bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

रॉयल एनफिल्ड की बाइक्स की कीमत रंगों के अनुसार अलग अलग हो जाती है। इस बाइक का सिंगल चैनल ABS वैरिएंट कुल पांच रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसमें चेस्टनेट रेड, एश, मर्करी सिल्वर, रेडिच रेड और प्योर ब्लैक कलर शामिल हैं। सिंगल चैनल वैरिएंट की नई कीमत 1,59,851 रुपये तय की गई है जो कि पहले 1,57,096 रुपये थी।

इसके अलावा इसका डुअल चैनल ABS वैरिएंट में कुल 6 रंग दिए गए हैं, जिसमें क्लॉसिक ब्लैक, स्टॉर्म राइडर सैंड, एयरबॉर्न ब्लू, गनमेटल ग्रे, क्रोम ब्लैक और स्टील्थ ब्लैक कलर शामिल है। डुअल चैनल वैरिएंट की कीमत अलग अलग रंगों के अनुसार भिन्न है, जो कि 1,67,780 रुपये से लेकर 1,84,482 रुपये तक है। कंपनी ने इसके इंजन अपडेट के अलावा इसमें अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि, इससे पहले Classic 350 के डुअल चैनल वैरिएंट का गनमेटल ग्रे और स्टील्थ ब्लैक कलर मॉडल केवल एलॉय व्हील के साथ ही उपलब्ध था। लेकिन अब कंपनी ने इसे स्पोक्स व्हील के साथ भी पेश किया है। जिसकी कीमत 1,69,617 रुपये तय की गई है। कंपनी ने क्लॉसिक के अलावा बुलेट और हिमालयन मॉडल की कीमत में भी बढ़ोत्तरी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nissan ने शुरू किया वर्चुअल शोरूम, अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे कार! महज 5,000 रुपये में बुक करें नई Kicks
2 New Flight Guidelines: करने जा रहे हैं फ्लाइट से सफर तो जरूर जान लें यह नए नियम! घर से निकलने से लेकर फ्लाइट में बैठने तक पूरी जानकारी
3 लॉकडाउन के बीच Mahindra ने की ऑफर्स की बरसात! बिना पैसे दिए खरीदें SUV और अगले साल से दें EMI