ताज़ा खबर
 

Royal Enfield के BS4 मॉडलों का स्टॉक हुआ खत्म! ऐसा करने वाली बनी देश की पहली कंपनी, पढें पूरी डिटेल

बता दें, कंपनी ने जनवरी की शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट मोटरसाइकिलों को पेश किया था, जिसमें Classic 350 डुअल-चैनल ABS के साथ नए उत्सर्जन मानदंड पर लॉन्च होने वाली पहली मोटरसाइकिल थी।

Royal Enfield bikes, Royal Enfield Bikes price, Royal Enfield sell the all bs4 stock, Royal enfield bs4 stock sold out, Royal enfield bs4 vehicle stock sold out, Royal enfield bikes , BS6 royal enfield BikesBS6 Interceptor वर्तमान बीएस4 मॉडल की तुलना में करीब 10,000 रुपये महंगी होगी।

Royal Enfield :देश की प्रमुख परफॉर्मेस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने घोषणा की है कि कंपनी के सभी डीलरशिप से BS4 व्हीकल के स्टॉक को बेचा जा चुका है। यानी अब कंपनी के पास नए उत्सर्जन मानकों के अनुरूप ही सभी वाहन मौजूद हैं। बता दें, इस घोषणा के साथ रॉयल एनफील्ड भारत की बीएस4 स्टॉक को सेलआउट करने वाली पहली ऑटोमोटिव कंपनी बन गई है। कंपनी की तरफ से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि 21 मार्च 2020 से सभी डीलरशिप पर सिर्फ बीएस6 मोटरसाइकिल ही बेची जाएंगी।

बता दें, कंपनी ने जनवरी की शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट मोटरसाइकिलों को पेश किया था, जिसमें क्लासिक 350 डुअल-चैनल ABS के साथ नए उत्सर्जन मानदंड पर लॉन्च होने वाली पहली मोटरसाइकिल थी। रॉयल एनफील्ड ने अपने डीलरशिप नेटवर्क के साथ प्लान बनाकर काम किया है ताकि नई बीएस6 मोटरसाइकिलों के आने तक पुराने स्टॉक को खाली किया जा सके।

फिलहाल कंपनी अपनी कुछ नई मोटरसाइकिलों की टेस्टिंग कर रही है। जिन्हें इस वर्ष के अंत तक भारत में पेश किया जा सकता ​है। बता दें, रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल लाइन-अप में इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650, 350 और 500cc क्लासिक, बुलेट और थंडरबर्ड मॉडल शामिल हैं। इसके अलावा LS410 इंजन से लैस बीएस6 हिमालयन भी ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। जिसके रियर व्हील में एबीएस को डिस्कनेक्ट करने के लिए स्विच भी मिलता है।

हाल ही में कंपनी ने अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया था। अब BS6 Bullet 350 को बाजार में उतारने की तैयारी हो रही है। Royal Enfield Bullet 350 में कंपनी न केवल अपडेटेड इंजन का प्रयोग कर रही है, बल्कि इसमें फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी शुरूआती कीमत 1.21 लाख रुपये तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Splendor से लेकर Maestro तक पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, देखें पूरी डिटेल
2 BS6 Hero Xtreme 160R नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च, खास फीचर्स के साथ Bajaj Pulsar को देगी टक्कर! जानें क्या होगी कीमत
3 MG Zs: एमजी मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार हो जाएगी सस्ती! देखें कीमत पर क्या पड़ेगा असर, सिंगल चार्ज में चलती है 340km
ये पढ़ा क्या?
X