ताज़ा खबर
 

Royal Enfield की ये बाइक कही जा रही है ‘मोटरसाइकिलों की रानी’! जानिए क्या है इसमें खास?

राजपूताना कस्टम्स शुरु से ही Royal Enfield की बाइक्स को अलग अलग अंदाज में मॉडिफाई करने के लिए मशहूर रही है। इस बार कंपनी ने इस 500 सीसी की बाइक को एक क्वीन का रूप दिया है।

Royal Enfield Modified, Rajputana Customs royal enfield, Royal Enfield bullet modified, Royal Enfield rani saa, Royal Enfield bikes news, Rajputana Customs modified bikesRoyal Enfield की बाइक्स को आसानी से मॉडिफाई किया जा सकता है।

Royal Enfield की बाइक्स मॉडिफिकेशन के लिए हमेशा से मशहूर रही हैं। राजपूताना कस्टम्स ने इस बार Royal Enfield की 500 cc की बाइक को मॉडिफाई कर ‘क्वीन आफ मोटरसाइकिल्स’ का लुक दिया है। इस बाइक को किसी क्वीन की तरह सजाया गया है और साथ में इसका बॉबर लुक इसे और भी आकर्षक बनाता है।

राजपूताना कस्टम्स जयपुर की मशहूर बाइक मॉडिफिकेशन कंपनी है, जो की Royal Enfield की बाइक्स को अलग अलग अंदाज में मॉडिफाई करती है। इस बार कंपनी ने Royal Enfield की जिस बाइक को मॉडिफाई किया है उसे ‘रानी सा ‘ नाम दिया है। इस बाइक को ‘क्वीन ऑफ़ मोटरसाइकिल्स’ भी कहा जा रहा है। इस बाइक की कुछ तस्वीरों को राजपूताना कस्टम्स ने सोशल मीडिया पर साझा भी किया है।

अगर बात करें लुक की तो वाकई में इसे एक रानी जैसा रूप दिया गया है। इसमें राउंड हेडलाइट के साथ चौड़े टायर दिए गए है और इसे ग्रे मैट कलर से पेंट किया गया है। इसके फ्यूल टैंक के ऊपर राजपूताना कस्टम्स का गोल्डन रॉयल बैज भी दिया गया है।

Royal Enfield Modified,  Rajputana Customs royal enfield, Royal Enfield bullet modified, Royal Enfield rani saa, Royal Enfield bikes news, Rajputana Customs modified bikes राजपूताना कस्टम्स लंबे समय से Royal Enfield की बाइक्स को मॉडिफाई कर रहा है।

राजपूताना कस्टम्स की अन्य बाइक्स की तरह ही इसमें भी कमाल का मटेरियल इस्तेमाल किया गया है, जो की इसकी खूबसूरती को और बेहतर बनाता है। इस बाइक के हैंडलबार पर गोल्डेन कलर की बेल्ट और हेडलाइट्स को रफ लुक देने के लिए इस पर ब्लैक ग्रिल का प्रयोग किया गया है।

Royal Enfield की इस मॉडिफाई बाइक के मैकेनिज्म में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें कंपनी फिटेड 499 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 27.57 PS की पावर और 41.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अगर आप भी Royal Enfield के इस क्वीन मॉडल को अपने स्पेशल कलेक्शन का हिस्सा बनाना चाहते है तो आप इस बाइक से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए राजपूताना कस्टम्स के सोशल पेज पर वीजिट कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Benelli ने लांच किया Imperiale 400, कम कीमत में Royal Enfield को देगी टक्कर! महज 4,000 रुपये में करें बुक
2 Maruti का दिवाली धमाका! Vitara Brezza पर कंपनी दे रही है पूरे 96,000 रुपये की छूट
3 Toyota ला रही है 2 सीटों वाली छोटी इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 Km! जानिए खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X