ताज़ा खबर
 

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी हुई शुरू, सिंगल चार्ज में चलती है 450 Km! आवाज से होती है स्टार्ट

Revolt RV400 को आप 3,499 रुपये के मासिक किश्त और वन टाइम पेमेंट दोनों विकल्पों के अनुसार खरीद सकते हैं। इसमें कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम के साथ आर्टिफिशियल एग्जॉस्ट का प्रयोग किया है।

Revolt RV400 Electric Bike Deliveries, Revolt RV400 Electric price, revolt bike, revolt motors, revolt 400 price, revolt rv 300 price, revolt rv 300 EMI, revolt rv 400 bookingRevolt RV400 को कंपनी ने बीते अगस्त महीने में लांच किया था।

Revolt RV 400 Bookings: देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Revolt Motors ने हाल ही में देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया था। अब कंपनी ने अपने वादे के मु​ताबिक बाइक्स की डिलीवरी भी शुरु कर दी है। कंपनी ने अपने बाइक्स के रेंज में RV400 और RV300 को लांच किया था। शुरुआती दौर में इसे मासिक किश्तों के आधार पर लांच किया गया था, लेकिन अब ये बाइक्स वन टाइम पेमेंट विकल्प के साथ भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

गाड़ी वाड़ी में छपी रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अपनी पहली बाइक RV400 को दिल्ली में डिलीवर की है। कंपनी ने शुरुआती दौर में अपनी बाइक्स को दिल्ली और पुणे में बिक्री के लिए लांच किया है। कंपनी ने जब इन बाइक्स को बाजार में पेश किया था उस वक्त इसे अलग अलग मासिक किश्तों के अनुसार ‘My Revolt Plan’ के तहत लांच गया किया था।

इसके अनुसार आप महज 2,999 रुपये देकर RV300 और 3,499 रुपये में RV400 को घर ले जा सकते थें। लेकिन अब ये बाइक ‘वन टाइम पेमेंट’ के साथ भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस नई स्कीम के तहत RV400 की कीमत 98,999 रुपये और RV300 की कीमत 84,999 रुपये तय की गई है। ये इन बाइक्स की एक्सशोरूम कीमत है।

आधार कार्ड और EMI देकर घर ले जाएं बाइक: यदि आप Revolt इलेक्ट्रिक बाइक्स को मासिक प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं तो आपको इस बाइक के लिए महज अपना आधार कार्ड और चुने गए बाइक की पहली किश्त जमा करनी होगी और ये बाइक आपकी हो जाएगी। फिलहाल ये सुविधा दिल्ली और पुणे में ही उपलब्ध है।

Revolt RV 400 देश की पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इनेबल्ड बाइक है। इसके RV 400 वैरिएंट में कंपनी ने 3.24 KW का बैटरी पैक प्रदान किया है। जो कि बाइक को पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक का सफर करेगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

इसमें वॉयस रिकॉग्नाइजेशन सिस्टम लगाया गया है जो कि आपकी आवाज से बाइक को स्टार्ट करता है। इसके लिए आपको मोबाइल में एक एप डानलोड करना होगा। इस बाइक में कंपनी ने इनबिल्ट 4G सिमकार्ड का प्रयोग किया है।

Next Stories
1 इंतजार खत्म: 14 सालों के बाद Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक अवतार में हुआ पेश, सिंगल चार्ज में चलेगी 95 Km! नितिन गडकरी ने दिखाई हरी झंडी
2 Bajaj का दिवाली धमाका! महज 3,699 रुपये में घर लाएं Pulsar से लेकर Dominar जैसी बाइक्स, मिल रही है 7,200 रुपये तक की बंपर छूट
3 Royal Enfield ने पेश की नई बाइक ‘The 30’, पहले नहीं देखा होगा ऐसा लुक और डिजाइन! जानिए क्या है खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X