ताज़ा खबर
 

Revolt RV400 की डिलीवरी पुणे में हुई शुरू, इस साल नहीं खरीद सकेंगे ये इलेक्ट्रिक बाइक, कंपनी ने बंद की बुकिंग

Revolt RV 400 देश की पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इनेबल्ड बाइक है। इसमें कंपनी ने इनबिल्ड सिमकार्ड का प्रयोग किया है, जो कि हर वक्त आपकी बाइक को आपके मोबाइल फोन से कनेक्टेड रखेगा। आप बाइक की आवाज को भी मोबाइल फोन से बदल सकते हैं।

Author Published on: December 2, 2019 5:21 PM
Revolt की इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिलीवरी लेते हुए ग्राहक।

Revolt Electric Bike Bookings: देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Revolt Intellicorp ने बीते अगस्त महीने में घरेलु बाजार में देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 को लांच किया था। बाइक्स के बाजार में आते ही इनकी बुकिंग को भी शुरु कर दिया गया। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार बैटरी क्षमता से लबरेज इस बाइक को ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। कंपनी ने आज से अपनी बाइक्स की डिलीवरी पुणे में शुरू कर दी है। लेकिन इस बाइक के चाहने वालों को थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि इस साल 2019 तक के लिए सभी बाइक्स की बुकिंग हो चुकी है और कंपनी ने इनकी बुकिंग को अगले फेज तक के लिए बंद कर दिया है।

Revolt ने बाजार में अपनी बाइक्स RV400 और RV300 को यूनिक पेमेंट प्लांस के तहत लांच किया था। जिसके अनुसार आपको इन बाइक्स की पूरी कीमत के बजाय किश्तों में पेमेंट करनी है। इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने इन बाइक्स को वन टाइम पेमेंट मैथेड से भी पेश किया है, जिससे आप एक बार में ही बाइक्स की पूरी कीमत चुका सकते हैं।

फिलहाल कंपनी ने Revolt RV400 की बुकिंग जनवरी 2020 के लिए ले रही है। कंपनी अपनी बाइक्स को दिल्ली, पुणे, बैंगलुरू, हैदराबाद, मुंबई और चेन्नई में बेच रही है। जल्द ही इस बाइक को देश के अन्य हिस्सों में भी बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। कंपनी के वन टाइम पेमेंट मैथेड के अनुसार RV300 की कीमत 84,999 रुपये तय की गई है जबकि RV400 के लिए आपको 98,999 रुपये देने होंगे।

वहीं यदि आप इन बाइक्स को यूनिक पेमेंट मैथेड से खरीदते हैं तो आपको RV 300 के लिए महज 2,999 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इसके अलावा RV 400 के बेस वैरिएंट के लिए 3,499 रुपये प्रतिमाह और प्रीमियम वैरिएंट के लिए 3,999 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। ये किश्तें 37 महीने तक चलेंगी।

Revolt RV 400 देश की पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इनेबल्ड बाइक है। इसके RV 400 वैरिएंट में कंपनी ने 3.24 KW का बैटरी पैक प्रदान किया है। जो कि बाइक को पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक का सफर करेगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Hero Splendor से लेकर TVS Apache तक, देश की टॉप 5 BS-6 इंजन वाली बाइक्स! देती हैं ज्यादा माइलेज
2 Rahul Bajaj Story: मंदी के दौर में भी कंपनी को Chetak की तरह दौड़ाने वाले एक उद्यमी की कहानी
3 Honda Activa के BS-6 मॉडल की धूम! कंपनी ने बेचे 25,000 स्कूटर, इस वजह से लोग कर रहे हैं पसंद
जस्‍ट नाउ
X