ताज़ा खबर
 

Revolt ने शुरु किया ‘वन टाइम पेमेंट’ प्लान, पहले से सस्ती हुई इलेक्ट्रिक बाइक! सिंगल चार्ज में चलेगी 156 Km

Revolt इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 3.24 KW का बैटरी पैक प्रदान किया है। जो कि बाइक को पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक का सफर करेगी।

Revolt ने फिलहाल दिल्ली और पुणे में अपने बाइक्स की बिक्री की शुरुआत की है।

Revolt Motors Cash Down Plan: देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Revolt Motors ने हाल ही में देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक्स की रेंज को पेश किया था। कंपनी ने इन बाइक्स को अलग अलग मासिक किश्तों के अनुसार ‘My Revolt Plan’ के तहत लांच किया था। जिसके मुताबिक आप महज 2,999 रुपये देकर कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक RV300 को घर ले जा सकते थें। अब कंपनी ने इन बाइक्स के लिए ‘वन टाइम पेमेंट’ प्लान की घोषणा की है। यानी कि आप एक बार में ही इन बाइक्स की कीमत को चुका कर इन्हें खरीद सकते हैं।

Revolt के इस नए प्लान के तहत आपको एक बार ही बाइक की पूरी कीमत अदा करनी होगी। इसके अनुसार बाइक की कीमत पहले के मुकाबले काफी कम हो गई है। इस नई स्कीम के तहत RV400 की कीमत 98,999 रुपये और RV300 की कीमत 84,999 रुपये तय की गई है। ये इन बाइक्स की एक्सशोरूम कीमत है।

बता दें कि, इन कीमतों में बाइक के रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, स्मार्ट कार्ड और 4G कनेक्टिविटी चार्ज को शामिल नहीं किया गया है। कंपनी ने जब इन बाइक्स को बाजार में किस्तों में लांच किया था, तब ये सभी चार्जेज बाइक की किश्त में ही शामिल थें। उस दौरान आपको महज बिना किसी डाउन पेमेंट के महज मासिक किश्त जमा करनी होती थी और आप बाइक के ​मालिक बन जाते हैं। कंपनी के माय रिवोल्ट प्लान के तहत आपको 37 महीनों तक किश्त देनी होती थी।

पहले से सस्ती होगी बाइक: यदि आप इन बाइक्स को किश्तों पर लेते हैं तो आपको बेस वैरिएंट RV300 के लिए 2,999 रुपये पूरे 37 महीनों तक देने होंगे। जिसके बाद ये बाइक आपको 1,10,963 रुपये की पड़ेगी। वहीं RV400 के एंट्री लेवल वैरिएंट के लिए आपको 3,499 रुपये 37 महीने तक देने होंगे जिसके बाद ये बाइक आपको 1,29,463 रुपये की पड़ेगी। लेकिन इस प्लान में कंपनी ने बाइक के रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, स्मार्ट कार्ड और 4G कनेक्टिविटी चार्ज को शामिल किया है।

Revolt इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी ने 3.24 KW का बैटरी पैक प्रदान किया है। जो कि बाइक को पावर प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिंगल चार्ज में 156 किलोमीटर तक का सफर करेगी। इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रतिघंटा है। सबसे खास बात ये है कि कंपनी इस बाइक के बैटरी के लिए अनलिमिटेड 1,50,000 किलोमीटर की वारंटी प्रदान करता है।

इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इनेबल्ड तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें वॉयल कमांड सिस्टम को भी शमिल किया गया है। जिससे आपकी एक आवाज पर ये बाइक स्टार्ट हो जाएगी। इसके लिए आपको ‘Revolt Start’ कहना होगा। इसकी बुकिंग के लिए महज 1,000 रुपये जमा करने होंगे और कंपनी इस बाइक के लिए डाउन पेमेंट के तौर पर एक भी रूपया नहीं ले रही है।

Next Stories
1 Mahindra का बंपर दिवाली ऑफर! Scorpio से लेकर Alturas G4 पर मिल रही है 1.15 लाख रुपये तक की छूट
2 फॉक्सवैगन ने तीन भारतीय कंपनियों का ‘स्कॉडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया’ में किया विलय
3 Maruti S-Presso First Drive Review: छोटे कद का दमदार खिलाड़ी
ये पढ़ा क्या?
X