scorecardresearch

Renault Triber Base Model की कीमत, फीचर्स और माइलेज के साथ जानें इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान

Renault Triber RXE Base Model इस सेगमेंट की सबसे सस्ती MPV में से एक है जिसे आप आसान तरीके से घर ले जा सकते हैं। जानें प्लानके साथ इस 7 सीटर एमपीवी की कंप्लीट डिटेल।

Renault Triber Base Model की कीमत, फीचर्स और माइलेज के साथ जानें इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान
Renault Triber की माइलेज 20.0 kmpl है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है। (फोटो- RENAULT)

MPV Segment कार सेक्टर का वो सेगमेंट में जिसमें आने वाली कारों को बड़े परिवारों के घरेलू इस्तेमाल के साथ टैक्सी, टूर एंड ट्रैवल जैसे कमर्शियल कामों में भी इस्तेमाल किया जाता है।

इस सेगमेंट में चुनिंदा 7 सीटर एमपीवी मौजूद है जिसमें से हम बात कर रहे हैं Renault Triber के बारे में जो अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती एमपीवी में से एक है और इसे डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

Renault Triber RXE Base Model Price

यहां हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट ट्राइबर के बेस मॉडल के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 5,91,800 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होने पर ये कीमत 6,53,397 रुपये हो जाती है।

रेनॉल्ट ट्राइबर के बेस मॉडल की ऑन रोड कीमत जानने के बाद आप इस एमपीवी को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान भी जान लीजिए ताकि भविष्य में अगर आप इसे खरीदने का प्लान करें तो दोनों विकल्प आपके सामने हों।

रेनॉल्ट ट्राइबर के बेस मॉडल को कैश में खरीदने के लिए आपको साढ़े छह लाख रुपये चाहिए लेकिन अगर आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास 65 हजार रुपये होने चाहिए।

फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाले ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के मुताबिक, अगर आप इस एमपीवी को बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते हैं तो बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 5,88,397 रुपये का लोन देगा।

बैंक से लो अप्रूव होने के बाद आप इस कार के लिए आपको 65,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित की गई अवधि 5 साल तक आपको हर महीने 12,444 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

फाइनेंस प्लान के जरिए इस एमपीवी को खरीदने से पहले इस बात को सुनिश्चित कर लें कि आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में किसी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट न हो, क्योंकि बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट मिलने पर बैंक लोन अमाउंट सहित डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान में बदलाव कर सकता है।

रेनॉल्ट ट्राइबर बेस मॉडल फाइनेंस प्लान को जानने के बाद आप इस एमपीवी के बारे में जानना चाहते हैं तो 2 मिनट में जान  लीजिए इसके इंजन, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

Renault Triber RXE Engine and Transmission

रेनॉल्ट ट्राइबर में तीन सिलेंडर वाला 999 सीसी का इंजन लगाया है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह इंजन 71 बीएचपी की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Renault Triber RXE mileage

रेनॉल्ट का इस एमपीवी की माइलेज को लेकर दावा है कि ये 20.0 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। ARAI ने प्रमाणित किया है।

Renault Triber RXE Features

रेनॉल्ट ट्राइबर के बेस मॉडल में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को जोड़ा गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 10:00:08 am