ताज़ा खबर
 

महज 5 लाख से भी कम कीमत वाली 7 सीटर Renault Triber का जल्द लॉन्च होगा नया वैरिएंट, नए इंजन के साथ देखें क्या होंगे नए फीचर्स

बता दें कि, Triber की कीमत 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.49 लाख रुपये तक है। यह कार अपने सेग्मेंट में बेहद ही कम कीमत और आकर्षक फीचर्स के कारण खासी लोकप्रिय हो रही है। फिलहाल कंपनी ने इस एमपीवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में लांच किया है।

Renault Triber की कीमत 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.49 लाख रुपये तक रखी गई है।

Renault ने अगस्त 2019 में अपनी नई MPV कार Triber को लांच किया है। जिसे कंपनी ने केवल एक इंजन-गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 2020 की पहली तिमाही के अंत तक इसके नए वैरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है

क्या होंगे बदलाव : Triber के नए वैरिएंट में 1.0 लीटर का तीन-सिलेंडर युक्त टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसकी पावर को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि इसके इंजन को करीब 95hp की पावर तक की लिए तैयार किया जाएगा। वर्तमान में Renault Triber में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता के इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 72hp की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया है। कंपनी का दावा है कि ये कार 20 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है।

इंटीरियर में क्या है खास: ट्राइबर के इंटीरियर में ऐप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, तीनो पंक्तियो पर AC वेंट, कीलेस एंट्री, पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन, पावर विंडोज, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हैडलैंप्स जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि, Triber की कीमत 4.95 लाख रुपये से लेकर 6.49 लाख रुपये तक है। यह कार अपने सेग्मेंट में बेहद ही कम कीमत और आकर्षक फीचर्स के कारण खासी लोकप्रिय हो रही है। फिलहाल कंपनी ने इस एमपीवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में लांच किया है।

सबसे ज्यादा बिक रहा यह वैरिएंट: इस समय बाजार में Triber के टॉप वैरिएंट RXZ की डिमांड सबसे ज्यादा है, जिसकी कीमत 6.49 लाख रुपये है। टॉप वैरिएंट होने के चलते इसमें LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, सिल्वर क्रोम ​फीनिश के साथ डुअल टोन डैशबोर्ड, पार्किंग ब्रेक बटन, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप,अंदर के दरवाजों में सिल्वर फीनिश,स्मार्ट एक्सेस कार्ड, रियर वाइपर, वॉशर और डिफॉगर, ड्राइवर साइड 12 वोल्ट का सॉकेट और फ्रंट सीट पर 2 साइड एयरबैग जैसे फीचर्स दिए हैं।

Next Stories
1 ऑटो इंडस्ट्री के लिए किसी बुरे सपने जैसा रहा यह साल! 3.5 लाख लोगों ने गवाई नौकरी, अब 2020 से है उम्मीदें
2 Honda का शानदार ऑफर: 1,100 रुपये में घर लाएं Activa! महज कुछ दिनों के लिए है ये स्कीम
3 Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक में मिलेगा LIVE ट्रैकिंग फीचर! मोबाइल बताएगा आपके स्कूटर का पता
ये पढ़ा क्या?
X