ताज़ा खबर
 

Renault Triber: 7 सीटों के साथ बेहद कम कीमत में होगी लांच! जारी हुआ टीजर VIDEO

Renault Triber कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली पहली MPV वाहन होगी। कंपनी ने इसे अपनी लोकप्रिय कार Kwid के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। ऐसी उम्मीद है कि इसकी कीमत काफी कम होगी।

Renault Triber देश की किफायती एमपीवी में से एक होगी।

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी Triber को लांच करने जा रही है। हाल ही में इस एमपीवी को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है। रेनो नई Triber का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें ये एमपीवी काफी आकर्षक लग रही है। हालांकि कंपनी ने इस वीडियो में कार को कैमोफ्लेज कवर किया है।

Renault Triber को कंपनी लो कॉस्ट एमपीवी के तौर पर भारतीय बाजार में लांच करेगी। जानकारों का मानना है कि इसकी कीमत दैटसन गो से थोड़ी ज्यादा और मारुति ​अर्टिगा से कम हो सकती है। कंपनी ने इसे अपनी CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, इसी प्लेटफॉर्म पर कंपनी ने अपनी Kwid को भी तैयार किया था।

इस एमपीवी में कंपनी 3 सिलिंडर युक्त 1 लीटर की क्षमका का पेट्रोल इंजन प्रयोग करेगी। जो कि Kwid और Datusn redi-GO में भी देखने को मिला है। नई Renault Triber में कंपनी ने रूफ रेल, रियर विंडशिल्ड वाइपर दिया है। इसके अलावा इंटीरियर में कंपनी ने ब्लैक और बीज कलर का डैशबोर्ड शामिल किया है।

इस एमपीवी में बड़े ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम को भी दिया गया है। जिसे आप एप्पल कार प्ले और एंड्राएड से कनेक्ट कर सकते हैं। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसे 5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लांच कर सकती है। इसमें कंपनी ने 7 सीटों को शामिल किया है, इसका पिछला सीट डिटैचेबल होगा, जिसे आप अपनी जरूरत के अनुसार निकाल भी सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App