ताज़ा खबर
 

Renault Triber: 7 सीटों के साथ बेहद कम कीमत में होगी लांच! जारी हुआ टीजर VIDEO

Renault Triber कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली पहली MPV वाहन होगी। कंपनी ने इसे अपनी लोकप्रिय कार Kwid के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। ऐसी उम्मीद है कि इसकी कीमत काफी कम होगी।

Renault Triber launch date, Renault Triber price, Renault Triber features, Renault Triber video, Renault Triber detail, renault kwidRenault Triber देश की किफायती एमपीवी में से एक होगी।

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी Triber को लांच करने जा रही है। हाल ही में इस एमपीवी को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है। रेनो नई Triber का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें ये एमपीवी काफी आकर्षक लग रही है। हालांकि कंपनी ने इस वीडियो में कार को कैमोफ्लेज कवर किया है।

Renault Triber को कंपनी लो कॉस्ट एमपीवी के तौर पर भारतीय बाजार में लांच करेगी। जानकारों का मानना है कि इसकी कीमत दैटसन गो से थोड़ी ज्यादा और मारुति ​अर्टिगा से कम हो सकती है। कंपनी ने इसे अपनी CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, इसी प्लेटफॉर्म पर कंपनी ने अपनी Kwid को भी तैयार किया था।

इस एमपीवी में कंपनी 3 सिलिंडर युक्त 1 लीटर की क्षमका का पेट्रोल इंजन प्रयोग करेगी। जो कि Kwid और Datusn redi-GO में भी देखने को मिला है। नई Renault Triber में कंपनी ने रूफ रेल, रियर विंडशिल्ड वाइपर दिया है। इसके अलावा इंटीरियर में कंपनी ने ब्लैक और बीज कलर का डैशबोर्ड शामिल किया है।

इस एमपीवी में बड़े ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम को भी दिया गया है। जिसे आप एप्पल कार प्ले और एंड्राएड से कनेक्ट कर सकते हैं। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसे 5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लांच कर सकती है। इसमें कंपनी ने 7 सीटों को शामिल किया है, इसका पिछला सीट डिटैचेबल होगा, जिसे आप अपनी जरूरत के अनुसार निकाल भी सकते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महज 1.80 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं Mercedes और BMW की लग्जरी कारें, जानें कैसे खरीदें
2 Hyundai Venue: महज 19 दिन में 15,000 यूनिट्स की हुई बुकिंग, इन 5 वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद 
3 Royal Enfield Classic को टक्कर देने आ रही है 400 सीसी की Benelli Imperiale, टेस्टिंग हुई शुरू