ताज़ा खबर
 

Renault Triber AMT: लांच हो गई सबसे किफायती 7 सीटर ऑटोमेटिक MPV! कीमत है महज 6.18 लाख रुपये, जानें क्या है खास

Renault Triber अपने प्राइस सेग्मेंट में सबसे किफायती 7 सीटर ऑटोमेटिक कार है। इस कार के पिछली पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे आप अपनी जररूत के अनुसार निकाल भी सकते हैं।

Renault Triber AMT Launch, Renault Triber AMT Price, Renault Triber Automatic Model Price, Renault Triber Features, Renault Triber AMT Mileage, Renault Triber AMT Detail, Renault Triber AMT Top Rank on GoogleRenault Triber में कंपनी ने डिटैेचेबल सीट्स दिए हैं।

Renault Triber AMT Price: फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault ने आज सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एमपीवी Triber को नए ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ लांच किया है। इस नई Triber AMT की शुरूआती कीमत 6.18 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी ने इस कार के लांच के साथ ही इसकी आधिकारिक बुकिंग भी शुरू कर दी है, इसे आप अपने नजदीकी डीलरशिप के साथ ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

नई Renault Triber AMT को कंपनी ने कुल तीन वैरिएंट्स में पेश किया है, इसमें (RXL, RXT और RXZ वैरिएंट्स) शामिल हैं। सबसे खास बात ये है कि इसका नया ऑटोमेटिक वैरिएंट मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन से तकरीबन 40,000 रुपये महंगा है। जैसा कि इस एमपीवी की बुकिंग शुरू की जा चुकी है कि तो आने वाले हफ्तों में इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी।

कंपनी का मानना है कि नया ऑटोमेटिक वैरिएंट ग्राहकों के ड्राइविंग एक्सपेरिएंस को और भी बेहतर बनाएगा। इस एमपीवी में ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के अलावा इंजन इत्यादि में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस कार में 1.0-लीटर की क्षमता का BR10 पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। यह नए BS6 मानक वाला 3 सिलिंडर युक्त इंजन है। जो कि 72 PS की पावर और 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Renault Triber अपने प्राइस सेग्मेंट में सबसे किफायती 7 सीटर ऑटोमेटिक कार है। इस कार के पिछली पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए गए हैं, जिसे आप अपनी जररूत के अनुसार निकाल भी सकते हैं। जिसके बाद पिछले हिस्से में आपको बेहतर बूट स्पेश भी मिलेगा और यह एमपीवी 5 सीटर बन जाएगी। इसमें कंपनी ने कुछ खास फीचर्स भी दिए हैं, जिसमें 8.0 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर सीट हाइट एड्जेस्टेबल, पावर एडजेस्टेबल ऑउट साइड रियर व्यू मिरर शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Renault Kwid का कौन-सा वैरिएंट आपके लिए हो सकता है फायदे का सौदा, देखें महज 3 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध इस कार की पूरी डिटेल!
2 Kia Sorento रिमोट से होगी पार्क, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स! जानिए इस आने वाली SUV से जुड़ी 5 खास बातें
3 Maruti Jimny से लेकर Alto तक भारत में कपंनी लॉन्च करेगी ये नई गाड़ियां, देखें कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी!
यह पढ़ा क्या?
X