ताज़ा खबर
 

Lodgy: Renault ने एक लाख रुपए तक सस्‍ती की यह कार

कंपनी भारत में अपनी पांचवी सालगिरह मना रही है, जिसके तहत यह छूट दी गई है।

Renault, Renault LODGY, Renault News, Renault Lodgy price, reno lodgy car, reno lodgy reviewफ्रांसीसी कार कंपनी रेनो ने बहु-उद्देश्यीय वाहन लॉजी पेश किया है। (फाइल फोटो)

Renault India ने अपनी कार Lodgy की कीमत 97 हजार रुपए तक कम कर दी है। कंपनी भारत में अपनी पांचवी सालगिरह मना रही है। इसी जश्‍न के तहत यह छूट दी गई है। लॉजी के अलग-अलग वैरिएंट के लिए कीमत में 34000 से 97000 रुपए तक की कटौती की गई है। यह कार पिछले साल अप्रैल से बिकनी शुरू हुई थी।

इसकी शुरुआती कीमत 8.56 लाख रुपए थी, लेकिन कीमत कम होने के बाद अब यह 7.58 लाख (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) रुपए हो गई है। यह छूट पूरे साल रहेगी या कुछ दिनों के लिए है, यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है। हालांकि कार के 83बीएचपी वैरिएंट पर यह डिस्काउंट लागू होगा, लेकिन 108बीएचपी वैरिएंट वाली कार पर ऑफर नहीं है।

 

lodgy-780

प्रतिस्पर्धी कारों की बात करें तो मारुति सुजुकी अर्टिगा डीजल की कीमत 7.08 लाख से शुरू है, और होंडा मोबिलियो की कीमत 8.67 लाख से शुरू है, ऐसे में कंपनी की इस छूट के बाद कार को और ज्यादा बैल्यू फॉर मनी माना जा रहा है।

सबसे ज्यादा डिस्काउंट रेनो लॉजी 83 बीएचपी वैरिएंट के लिए 97000 रुपए है, वहीं RxE 85 पर 85 हजार, RxL 85 पर 56 हजार और RxZ 85 पर 34 हजार रुपए कम किए गए हैं। नए कीमतें जुलाई से ही लागू हो जाएंगी। फीचर्स की बात करें तो लॉजी में 1.5 लीटर का वही के9के डीजल इंजन है जिसे कम्पनी डस्टर सहित अन्य कई मॉडलों में इस्तेमाल कर रही है। इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन मीडियानेवीगेशन सिस्टम दिया गया है जिसमें नेवीगेशन के अलावा यूएसबी, ऑक्सइन और ब्लूटूथ के फंक्शन हैं। कम्पनी ने सेफ्टी के लिहाज से भी कार में बढ़िया पैकेज बनाया है। इसमें दो फ्रंट एअरबैग दिए गए हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब दुपहिया वाहन भी सीएनजी से चला सकेंगे
2 निसान ने 54,000 रुपए तक कम की माइक्रा के ऑटोमेटिक एडिशन की कीमत
3 Yamaha ने लॉन्च की न्यू सिग्नस अल्फा, कीमत 52,556 रुपए
IPL 2020 LIVE
X