ताज़ा खबर
 

Renault का बंपर डिस्काउंट ऑफर: Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर होगी पूरे 70 हजार रुपये की बचत! जानें पूरी डिटेल

Renault Kwid कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। हाल ही में कंपनी ने इस कार को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया है। अपने सेग्मेंट में यह कार बेस्ट माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ ही कम कीमत के लिए जानी जाती है।

Renault Kwid Discount Offer, Renault Kwid Price, Renault Kwid Mileage, Renault Duster Discount Offerप्रतिकात्मक तस्वीर: Renault Kwid को कंपनी ने नए अपडेटेड फीचर्स के साथ लांच किया है।

Renault Discount Offer: फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault इस जुलाई महीने में अपने व्हीकल लाइन अप पर भारी छूट दे रही है। इस समय आप कंपनी के वाहनों की खरीद पर पूरे 70,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने Kwid से लेकर 7 सीटर Triber और Duster को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया था। तो आइये जानते हैं किस कार पर होगी कितनी बचत –

Renault Kwid: कंपनी की प्रमुख हैचबैक कार क्विड अपने सेग्मेंट में खासी लोकप्रिय है। इसकी कीमत 2.92 लाख रुपये से शुरू होती है, इसके टॉप मॉडल की रेट 5.01 लाख रुपये है। यह कार दो अलग अलग पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है, इसमें कंपनी ने 0.8-लीटर की क्षमता का और 1.0-लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। इसका छोटा इंजन 54PS की पावर और बड़ा इंजन 68PS की पावर जेनरेट करता है। सामान्य तौर पर यह कार 25 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

क्या है ऑफर: इस कार की खरीद पर आप पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें क्विड के चुनिंदा वेरिएंट्स पर 10000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट और 10000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। इसका लॉयल्टी बोनस केवल STD और RXE 0.8L वैरिएंट पर ही लागू होता है। इसके अलावां ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों के लिए कंपनी 4,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है, जिसका लाभ ग्राम पंचायत के सदस्य, किसान और ग्राम पंचायत के सदस्य उठा सकते हैं।

Renault Triber: कंपनी ने पिछले साल बाजार में अपनी इस एमपीवी को लांच किया था। इसमें कंपनी ने पिछली पंक्ति में डिटैचेबल सीट्स दिए हैं, जिसे जरूरत पड़ने पर हटाया भी जा सकता है। इसकी कीमत 4.99 लाख से लेकर 7.22 लाख रुपये के बीच है। इस एमपीवी में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि 72 PS और 96 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलता है।

क्या है ऑफर: कंपनी इस एमपीवी की खरीद पर पूरे 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 20,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट और 10000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट शामिल है, जो कि केवल मैनुअल ट्रांसमिशन वैरिएंट भी ही लागू है। इसके अलावां यदि ग्राहक पुराने रेनो मॉडल की जगह पर नई ट्राइबर से एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें भी 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इस कार पर भी ग्रामीण इलाकों के ग्राहक 4,000 रुपये तक के छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Renault Duster: कंपनी की मशहूर SUV डस्टर की खरीद पर भी आप भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह एसयूवी फिलहाल केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही बाजार में उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। जो कि 106 पीएस की पावर और 142 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। सामान्य तौर पर यह एसयूवी 19 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। इसकी कीमत 8.49 लाख रुपये से लेकर 9.99 लाख रुपये के बीच है।

क्या है ऑफर: कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर पूरे 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट और 20000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट शामिल है। बता दें कि, कैश डिस्काउंट इस एसयूवी के केवल RXS वेरिएंट पर ही उपलब्ध है। ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों को अतिरिक्त 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield की दमदार Bullet से लेकर Classic तक सभी हुएं फेल! लॉकडाउन में नहीं मिले खरीदार, बिक्री में भारी गिरावट
2 BGauss ने पेश किया A2 और B8 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगी 78Km! शुरूआती कीमत हो सकती है 50,000 रुपये
3 Hero Xtreme 160R: महज 4.7 सेकेंड में ही पकड़ती है 60Kmph की स्पीड! जानिए इस बाइक से जुड़ी 5 खास बातें
ये पढ़ा क्या?
X