scorecardresearch

Renault Kiger RXE Finance Plan: फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते है SUV, तो 65 हजार देकर ले जाएं रेनॉल्ट किगर का बेस मॉडल, इतनी है मंथली EMI

Car Finance Plan में आज जानें आसान तरीके से Renault Kiger RXE को खरीदने के पूरे प्लान के साथ इस एसयूवी की कंप्लीट डिटेल।

Renault Kiger RXE Finance Plan: फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते है SUV, तो 65 हजार देकर ले जाएं रेनॉल्ट किगर का बेस मॉडल, इतनी है मंथली EMI
Renault Kiger RXE को खरीदना हो गया है पहले से आसान, जानें यहां पूरा फाइनेंस प्लान। (फोटो- RENAULT)

कार सेक्टर के एसयूवी सेगमेंट में आने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी कारों की डिमांड में हाल के वर्षों में काफी तेजी आई है। इस डिमांड की वजह इन कारों की कीमत, स्टाइलिश डिजाइन और फीचर्स हैं।

कॉम्पैक्ट एसयूवी की मौजूदा रेंज में आज हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट किगर के बारे में जो अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती और स्टाइलिश कारों में से एक है। इस रेनॉल्ट किग को इसकी कम कीमत के अलावा इसके फीचर्स और डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है।

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई यानी बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 5,99,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 6,51,851 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट की कमी के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं तो यहां जान लीजिए उस फाइनेंस प्लान की डिटेल जिसमें आपको ये कार खरीदने के लिए 6 लाख रुपये एक साथ खर्च नहीं करने होंगे।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस कार को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 5,86,851 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 65,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 14,411 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई पर मिलने वाले इस लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 5 वर्ष का समय निर्धारित किया गया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल जानने के बाद आप रेनॉल्ट किगर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी जान लीजिए।

Renault Kiger Engine and Transmission: इस एसयूवी के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 999 सीसी का 1 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है।

यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।

Renault Kiger Features: फीचर्स की बात करें तो इस सब 4 मीटर एसयूवी में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, पीएम 2.5 एयर फील्टर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Renault Kiger Safety Features: रेनॉल्ट किगर के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें चार एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-07-2022 at 03:06:59 pm
अपडेट