ताज़ा खबर
 

आ गई Renault की एक और सस्ती कार, 45 हजार रुपये के डाउनपेमेंट में ले जाएं घर, इतनी होगी EMI

कंपनी ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Kiger को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.45 लाख रुपये है तो वहीं टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 9.55 लाख तय की गई है।

kwid , Renault kiger, Renault kiger 2021कार की शुरुआती कीमत 5.45 लाख रुपये है (Photo-company website )

अगर सबसे सस्ती कारों की बात होती है तो Renault कंपनी का जरूर जिक्र होता है। Renault Kwid कार की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये है। अब कंपनी ने एक और सस्ती कार को लॉन्च​ किया है। आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल…

Renault Kiger: कंपनी ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Kiger को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.45 लाख रुपये है तो वहीं टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 9.55 लाख तय की गई है। अगर आपके पास पैसे नहीं हैं तो कार को आप फाइनेंस भी करा सकते हैं। अगर आप 45 हजार रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं तो 8 हजार रुपये के करीब मासिक ईएमआई बनेगी। मासिक ईएमआई की अवधि 84 महीने की होगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने कार की बुकिंग शुरू कर दी है। इस कार की बुकिंग के लिए आपको 11 हजार रुपये देने होंगे। वहीं, डिलीवरी की बात करें तो मार्च महीने से शुरू होने की उम्मीद है।

इस कार में 5 लोग बैठ सकते हैं। ये सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन रखा गया है। कार में चार एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा, हिल स्टार्ट असिस्ट और व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं।

आपको यहां बता दें कि कंपनी ने Kiger का उत्पादन चेन्नई स्थिति अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में शुरू कर दिया है। ये कैस्पियन ब्लू, रेडिएंट रेड, मूनलाइट सिल्वर, प्लेनेट ग्रे, आइस कूल व्हाइट, माहोगनी ब्राउन कलर में उपलब्ध है। Kiger को फ्रांस और इंडिया की कॉरपोरेट डिजाइन टीम ने मिलकर विकसित किया है।

Next Stories
1 बुलेट का है शौक तो 45 हजार रुपये में ले जाएं घर, Royal Enfield क्लासिक के बढ़ गए दाम
2 23 हजार रुपये में TVS Apache खरीदने का मौका, जानिए कंडीशन से लेकर डील तक की पूरी डिटेल
3 Model 3 से भारत में एंट्री करेगी एलन मस्क की टेस्ला! जानिए कार की कीमत और फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X