Renault Kwid और Triber पर कंपनी दे रही है 25,000 रुपये तक की छूट, लॉकडाउन में खरीदने पर तीन महीने की EMI से भी मिलेगी राहत!

कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस स्कीम भी पेश की गई है, जिसमें आपको तीन महीने की लोन EMI से राहत दे दी गई है। यानी अगर आप रेनो की कोई भी कार लोन के माध्यम से खरीदते हैं, तो आपको उसकी EMI खरीदने के तीन महीने बाद से देनी होगी।

कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस स्कीम भी पेश की गई है,

Renault Discount Offer: देश भर में लंबे समय से लॉकडाउन है, जिसके चलते सभी वाहन कंपनियों पर ताला लगा था। हालांकि अब धीरे-धीरे कुछ इलाकों में सरकार ने राहत दे दी है। जिसके चलते अब प्लांट और डीलरशिप को फिर से शुरू कर दिया गया है। अब 40 दिनों से अधिक अवधि के बाद बिक्री शुरू करने के लिए कई कार डीलरशिप अपने वाहनों पर भारी छूट दे रहे हैं। जिससे ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुग्राम स्थित डीलरशिप ने इस बात की पुष्टि की है। आइए बताते हैं कि आपको कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना फायदा हो सकता है।

रेनो की एंट्री लेवल की हैचबैक कार Kwid पर वर्तमान में 10,000 की नकद छूट के अलवा 15,000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही Triber पर केवल 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, बता दें, Triber पर फिलहाल किसी तरह की कोई नकद छूट नहीं दी जा रही है।वहीं रेनो की लोकप्रिय एसयूवी Duster 25,000 एक्सचेंज बोनस के साथ 15,000 की नकद छूट पर उपलब्ध है।

बता दें, इन डिस्काउंट ऑफर के अलावा इन गाड़ियों पर 4,000 से 7,000 रुपये तक का र्कोपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस स्कीम भी पेश की गई है, जिसमें आपको तीन महीने की लोन ईएमआई (EMI) से राहत दे दी गई है। यानी अगर आप रेनो की कोई भी कार लोन के माध्यम से खरीदते हैं, तो आपको उसकी ईएमआई (EMI) खरीदने के तीन महीने बाद से देनी होगी।

इस समय सभी वाहन कंपनियां ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए लाभ प्रदान कर रही हैं, हाल ही में हुंडई ने भी एक नई कार फाइनेंस योजना को पेश किया है, तो वहीं देापहीया वाहन निर्माता कंपनी Triumph ने भी वाहन खरीदने के तीन महीने तक ईएमआई (EMI) अपने आप भरने की घोषणा कर दी है। जहां तक देखा जाए इन योजनाओं को लोगों पर असर भी हो रहा है।

नोट: हमारे यहां डिस्काउंट की जो भी जानकारी दी गई है,वह जगह और डीलरशिप पर अलग अलग हो सकती है। इसके बारे में पूरी जानकारी के लिए अपनी नजदीक डीलरशिप से संपर्क करें।

Next Stories
1 Bajaj Pulsar के शौकीनों के लिए खुशखबरी! लॉकडाउन के बीच कंपनी ने शुरू की वाहनों की बिक्री
2 Royal Enfield Tips: अपनाए यह 7 आसान उपाय! तत्काल बढ़ेगा Bullet और Classic 350 का माइलेज, जानें डिटेल
3 Hyundai Santro से लेकर Maruti Wagon-R तक ये हैं भारत की शानदार CNG कार, कीमत महज 4.33 लाख रुपये से शुरू!
यह पढ़ा क्या?
X