ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बावजूद Renault India ने पिछले साल से ज्यादा बढ़ाई कर्मचारियों की सैलेरी, ब्रिकी को बढ़ाने के लिए दे रही है यह खास ऑफर!

लॉकडाउन के कारण बिक्री में भारी गिरावट के बावजूद कंपनी की तरफ से उठाया गया यह कदम काफी सराहनीय है, कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इसका निर्णय कर्मचारियों को मनोबल बढ़ाने के लिए लिया गया है।

Renault India hiked salary upto 60,000, Renault India to hike salary of employees, Renault India hiked salary, Renault India is offering massive discount, Renault cars offer, renault car discount, Renault car discount, Renault Discount Offer, Renault Kwid Discount Offer, Renault Duster Discount Offer, Renault Triber Discount Offer, Renault Special Benefit OfferKwid की खरीद पर आप पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Renault India : देशभर में फैले कोरोना वायरस के कारण आर्थिक व्यवस्था को भारी नुकसान हो रहा है। जिसके चलते अब लॉकडाउन को भी लगभग खोल दिया गया है। इस बीच कई कंपनियों ने लोगों को नौकरी से बाहर किया है। ऐसे में रेनो की तरफ से एक चौंकाने वाली खबर आई है। बता दें, रेनो इंडिया ने अपने कर्मचारियों की सैलेरी में 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ उनका प्रोमशन भी कर दिया है।

बता दें, फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने 250 से अधिक कर्मचारियों की सैलेरी में 15 प्रतिशत का इजाफा कर 30 अधिकारियों का प्रोमशन किया है। जो आगामी अगस्त से प्रभावी होगा। यहां खास बात यह है, कि वित्त वर्ष 2020-21 में कंपनी ने 15% तक सैलरी बढ़ाने की घोषणा की है, जबकि इसके पिछले वित्त वर्ष 2019-20 में सिर्फ 10 से 12 फीसदी की बढ़ोतरी की गई थी।

हालांकि सैलेरी में बढ़ोतरी केवल रेनो के कर्मचारियों की होगी और इसमें कंपनी की सहयोगी कंपनी निसान और रेनॉ निसान टेक्नॉलजी बिजनस सेंटर इंडिया को शामिल नहीं किया जाएगा। लॉकडाउन के कारण बिक्री में भारी गिरावट के बावजूद कंपनी की तरफ से उठाया गया यह कदम काफी सराहनीय है, कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इसका निर्णय कर्मचारियों को मनोबल बढ़ाने के लिए लिया गया है।

सेल्स बढ़ाने के लिए डिस्काउंट दे रही है कंपनी: रेनो वर्तमान में अपने व्हीकल लाइन-अप पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इस जून महीने में आप Renault Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर पूरे 60,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट अपनी लोकप्रिय एसयूवी Duster की खरीद पर दे रही है। इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 60,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं रेनो की लोकप्रिय एंट्री लेवल हैचबैक कार Kwid की खरीद पर आप पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Thar 2020 के लिए शुरू हुई बुकिंग, देखें लांचिंग के लिए अभी कितना करना होगा इंतजार, शुरुआती कीमत हो सकती है महज 10 लाख!
2 Hero Electric Scooter को फ्री में घर ले जानें का कंपनी दे रही है मौका, नए अभियान से जुड़ जानें कैसे उठाये फायदे! महज 2,999 रुपये करने होंगे खर्च
3 Renault का बंपर डिस्काउंट: Kwid से लेकर Duster तक की खरीद पर होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत! जानें क्या है ऑफर