ताज़ा खबर
 

Renault का इंडिपेंडेंस डे ऑफर: Kwid से लेकर Duster पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट! जीरो डाउन पेमेंट पर घर लाएं कार

Renault Kwid कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने Duster के नए फेसलिफ्ट संस्करण को बाजार में पेश किया है। जिससे इसकी बिक्री में भारी इजाफा देखने को मिला है।

Renault Independence Day offers, Renault Kwid zero down payment, Renault Kwid discount offer, renault duster discount offer, renault capture discount offerRenault Kwid कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है।

Renault Independence Day offers: फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर भारी डिस्काउंट के साथ ही Renault Kwid पर जीरो डाउन पेमेंट का ऑफर दे रही है। तो आइये जानतें हैं क्या है रेनाल्ट का ये इंडिपेंडेंस डे ऑफर —

Renault Kwid: इस इंडिपेंडेंस डे पर आप जीरो डाउनपेमेंट पर Renault Kwid खरीद सकते हैं। इसके साथ कंपनी एक साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी भी दे रही है। यदि आप इस कार को एक्सचेंज कर के खरीदते हैं तो 20 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। बता दें कि ये कार 1.0 लीटर और 0.8 लीटर की क्षमता के दो पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसकी शुरूआती कीमत 2.76 लाख रुपये है और ये कार एक लीटर में 24 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Renault Lodgy: कंपनी की मशहूर एमपीवी लॉजी की खरीद पर कंपनी महज 1 रुपये में पहले साल का इंश्योरेंस दे रही है। इसके अलावा Rxe और Std वैरिएंट पर आप 30,000 रुपये की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। इस कार की खरीद पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपकी कॉर्पोरेट कंपनी रेनो की लिस्ट में शामिल होनी जरूरी है। इसके साथ 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस एमपीवी की शुरुआती कीमत 8.63 लाख रुपये है।

Renault Duster: हाल ही में कंपनी ने अपनी एसयूवी डस्टर के नए फेसलिफ्ट संस्करण को पेश किया है। जिसके बाद इसकी बिक्री में जबतदस्त इजाफा देखने को मिला है। कंपनी इसके प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट देर रही है। ये ऑफर डीजल वर्जन के कुछ चुनिंदा मॉडल पर उपलब्ध है। इसके अलावा इसके यदि आप पहले से ही Renault के ग्राहक हैं तो आपको 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दिया जाएगा। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये है।

Renault Captur: कंपनी अपनी कैप्चर की खरीद पर 6,500 रुपये का कैश बैक दे रही है, लेकिन इसके लिए आपको इसे पेटीएम के माध्यम से बुक करना होगा। इसके अलावा इसके साथ 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इस एसयूवी के साथ 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.49 लाख रुपये है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Suzuki Access 125 नए एलॉय व्हील और कॉम्बी ब्रेकिंग के साथ हुई लांच, Honda Activa को मिलेगी कड़ी टक्कर
2 Hyundai Grand i10 Nios की पहली यूनिट चेन्नई प्लांट से हुई रोल आउट, मिलेंगे ये खास फीचर्स
3 Maruti S-presso: आ रही है नई माइक्रो एसयूवी! Renault Kwid से होगी बड़ी, देगी ज्यादा माइलेज
ये पढ़ा क्या?
X