Renault की गाड़ी खरीदने के लिए अब नहीं देनी होगी बुकिंग राशि! लॉकडाउन के चलते कंपनी ने निकाला ये खास ऑफर

बता दें, कंपनी के लाइनअप में Triber, Duster और Kwid मौजूद हैं। जिसमें फिलहाल सबसे ज्यादा मांग ट्राइबर की है। इसके सभी वैरिएंट में समान 1.0-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड 3-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 72hp की पावर और 92nm का टार्क जेनरेट करता है।

,BS6 Renault Duster launched in india, BS6 Renault Duster price , BS6 Renault Duster details, BS6 Renault Duster price details, BS6 Renault Duster changes , BS6 Renault Duster engine details, BS6 Renault Duster power updatesरेनो ने भारत में अपनी एसयूवी Duster को हाल ही में BS6 कंम्पलाइंट कर लॉन्च कर दिया है।

देशभर में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडान है, और सभी लोग अपने घरो में बंद हैं। हालांकि लोगों की जरूरत की चीजों की डिलीवरी उनके घर पर की जाए इस बात का खास ख्याल रखा जा रहा है। इसी क्रम में अब वाहन निर्माता कंपनियां भी शामिल हो गई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि हुंडई ने घर बैठे कार खरीदने के लिए एक सेवा शुरू की है, जिसमें वह गाड़ियों की डिलीवरी भी घर पर ही कर रही है। फिलहाल आपको बता दें, रेनो ने अपने व्हीकल लाइनअप पर ‘Book now Pay later’ का ऑनलाइन ऑफर निकाला है।

यानी फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनो की आप कोई भी गाड़ी बुक करेंगे तो आपको बुकिंग अमाउंट देने की जरूरत नहीं है। इसके लिए बस आप कंपनी की वेसाइट पर जाकर अपनी पसंद का मॉडल चुन उसे बुक कर सकते हैं। यानी आप अपनी पसंद की कार भी बुक कर सकते हैं, और आपको कोई रकम अदा करने की भी जरूरत नहीं है। बता दें, कंपनी के लाइनअप में Triber, Duster और Kwid मौजूद हैं। जिसमें फिलहाल सबसे ज्यादा मांग ट्राइबर की है।

Renault Duster: रेनो ने भारत में अपनी एसयूवी Duster को हाल ही में BS6 कंम्पलाइंट कर लॉन्च कर दिया है। नई रेनो डस्टर BS6 की कीमतें 8.49 लाख रुपये से शुरू होकर 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई हैं। BS6 पेट्रोल Duster को तीन वेरिएंट्स RXE, RXS और RXZ में लॉन्च किया गया है, जिसमें 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता का प्रयोग किया है, जो 105hp की पावर और 142Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Renault Triber :रेनो की एमपीवी Triber क्विड के बाद कंपनी की दूसरी ‘मेड इन इंडिया’ कार है। जो तीन सीट रॉ के साथ मार्केट में लोगों को खूब पसंद आ रही है। Triber की कीमत महज 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके सभी वैरिएंट में समान 1.0-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड 3-सिलेंडर युक्त पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 72hp की पावर और 92nm का टार्क जेनरेट करता है।

Renault Kwid: रेनो की बेस्ट सेलिंग कार की शुरआती कीमत 2.92 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। नई Kwid को कंपनी ने दो पेट्रोल वैरिएंट के साथ बाजार में पेश किया है। इसके एक वैरिएंट में 0.8 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन और दूसरे वैरिएंट में 1.0 लीटर की क्षमता वाले इंजन का प्रयोग किया है।

Next Stories
1 2020 Hyundai Elite i20 की टेस्टिंग के दौरान दिखी झलक, देखें नए फीचर्स के साथ ​कब होगी लॉन्च?
2 Maruti Baleno से लेकर Hyundai Grand i10 तक ये हैं देश की सबसे ज्यादा बूट स्पेस वाली कारें! कीमत महज 4.89 लाख रुपये से शुरू
3 ऑटो सेक्टर पर कोरोना की मार: 51% तक घटी कारों की बिक्री! हर रोज इंडस्ट्री को हो रहा है 2,300 करोड़ रुपये का घाटा
X