ताज़ा खबर
 

BS4 स्टॉक क्लीयरेंस सेल: Renault Duster की खरीद पर होगी पूरे 2 लाख रुपये की बचत! जानें क्या है कंपनी का ऑफर

Renault Duster को हाल ही में कंपनी ने नए फीचर्स और तकनीक से अपडेट कर के इसके फेसलिफ्ट मॉडल को लांच किया था। सरकार के निर्देशानुसार आगामी 1 अप्रैल से देश में केवल BS6 इंजन वाले वाहनों की ही बिक्री हो सकेगी, इसलिए वाहन निर्माता कंपनियां अपने BS4 मॉडलों पर भारी छूट दे रही हैं।

कंपनी Renault Duster के BS4 मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है।

Renault Duster Discount Offer: फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault इस समय अपने BS4 मॉडलों के स्टॉक को क्लीयर करने पर जोर दे रही है। यही कारण है कि कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी Duster की खरीद पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 2 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। फिलहाल ये ऑफर केवल BS4 मॉडलों पर ही उपलब्ध है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस Renault Duster की शुरुआती कीमत महज 7.99 लाख रुपये है।

Renault Duster को हाल ही में कंपनी ने बाजार में नए फेसलिफ्ट अवतार में पेश किया था। कंपनी इसके फेसलिफ‌्ट और पुराने दोनों मॉडलों पर छूट दे रही है। इस एसयूवी में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल और डीजल इंजन प्रयोग किया है। इसका पेट्रोल इंजन 106PS की पावर और 142Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका डीजल इंजन 85PS की पावर और 200Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये एसयूवी 5 स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है।

इसमें कंपनी ने डुअल फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया है। इसके अलावा इसके टॉप वैरिएंट में हिल एसिस्ट, 7 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर सिस्टम, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ हेडलैंप जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

क्या है ऑफर: जैसा कि हमने बताया कि, कंपनी फेसलिफ‌्ट और पुराने दोनों मॉडलों पर छूट दे रही है। इसके पुराने मॉडल की खरीद पर आप 2 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। वहीं इसके फेसलिफ्ट मॉडल पर कंपनी केवल 30 रुपये का डिस्काउंट दे रही है, 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Next Stories
1 Hyundai Creta से लेकर Tiguan तक भारत में अगले महीने लॉन्च होगी से 5 Suv’s, देखें कौन-सी होगी आपके ​बजट में फिट
2 बिना टैग के FASTag लेन में धरे गए 18 लाख वाहन! NHAI ने वसूला 20 करोड़ रुपये का डबल फाइन
3 Honda Activa6G First Ride Review: सेग्मेंट का लीडर हो गया है और दमदार! जानें कीमत, माइलेज और फीचर्स तक की पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X