सिंगल चार्ज में इस स्कूटर से तय कर सकते हैं 120Km तक का लंबा सफर, 80 हजार से कम है दाम; जानें- PURE की Etrance Neo के फीचर्स

PURE इलेक्ट्रिक कंपनी का स्‍कूटर Etrance Neo है। जिसमें कई खास फीचर्स दिए जा रहे हैं, यह सिंगल चार्ज में 120KM की रेंज देती है यानी आप इसे एक बार चार्ज कर 120 किलोमीटर का सफर पूरा कर सकते हैं।

सिंगल चार्ज में इस स्कूटर से तय कर सकते हैं 120Km तक का लंबा सफर, 80 हजार से कम है दाम; जानें- PURE की Etrance Neo के फीचर्स (Photo- PURE EV)

भारत में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की डिमांड को देखते हुए कंपन‍ियां अलग- अलग रेंज और आकर्षक फीचर्स के साथ एक के बाद एक ई- स्‍कूटर लॉन्‍च कर रही हैं। कई स्‍कूटर्स ऐसे हैं, जो बजट में होने के साथ ही सिंगल चार्ज में अच्‍छा रेंज देती हैं। ऐसे ही एक PURE इलेक्ट्रिक कंपनी का स्‍कूटर Etrance Neo है। जिसमें कई खास फीचर्स दिए जा रहे हैं, यह सिंगल चार्ज में 120KM की रेंज देती है यानी आप इसे एक बार चार्ज कर 120 किलोमीटर का सफर पूरा कर सकते हैं।

ETRANCE NEO, PURE EV का नया इलेक्ट्रिक स्‍कूटर है। कंपनी ने इससे पहले ETRANCE प्‍लस ई- स्‍कूटर को लॉन्‍च किया था। कंपनी का दावा है कि यह भारतीय सड़कों पर बिल्‍कुल कंफर्ट बनाते हैं। कंपनी का कहना है कि यह एरोडायनामिक डिज़ाइन और डैशिंग लुक के साथ, स्कूटर दैनिक आवागमन को आसान बना देता है।

Etrance Neo के फीचर्स
PURE Etrance Neo की कीमत भारत में 78,999 रुपये है। यह इलेक्ट्रिक स्‍कूटर पांच से 6 तरीके के रंग वेरियंट में उपलब्‍ध है। ETrance NEO 60KMPH की रफ्तार से 90 से 120 किलोमीटर तक चलती है। इसकी बैटरी क्षमता 60V 2.5 KWh दी गई है, इसका टायर फ्रंट डिस्‍क व बैक ड्रम सिस्‍टम के साथ आता है। इस स्‍कूटर में स्‍मार्ट लॉक, एलईडी हेडलैंप, पोर्टेबल चार्जर व मोबाइल चार्जिंग सिस्‍टम दिया गया है। साथ ही इसमें 2.5 KWH Ultra परफॉर्मेंस सेल भी दिया है। इसका कंफर्ट सीट सफर को और आसान बनाता है। यह एक बार में 150 KG भार को वहन कर सकता है।

यह भी पढ़ें: सरकार के इस फैसले से करोड़ों निवेशकों को फायदा! अब पुराने निवेश का दावा करना होगा आसान

Etrance प्‍लस के फीचर्स
PURE ईवी कंपनी के Etrance प्‍लस की खासियत की बात करें तो यह सिंगल चार्ज में 25KMPH की टॉप स्‍पीड से 85 किलोमीटर की रेंज देती है। इसकी भारत में कीमत 67,999 रुपये है। इसे पूरी तरह चार्ज करने में चार से पांच घंटे का समय लगता है। इसमें भी 60V 2.5 KWh की बैटरी क्षमता दी जाती है। यह 120 किलो का लोड वहन कर सकती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
फेडरल रिजर्व की नीति से बाजार खुश, सेंसेक्स ने लगाई 481 अंक की छलांग
अपडेट