scorecardresearch

Navratri के मौके पर Ola Electric का बड़ा दांव, Ola S1 Pro पर दिया 10 हजार का डिस्काउंट

Ola Electric Festive Discount के तहत कंपनी अपने ओला एस1 प्रो स्कूटर पर डिस्काउंट के साथ फाइनेंस ऑफर भी दे रही है। इस स्कूटर में तीन ड्राइविंग मोड मिलते हैं।

Navratri के मौके पर Ola Electric का बड़ा दांव, Ola S1 Pro पर दिया 10 हजार का डिस्काउंट
Ola S1 Pro की स्पीड को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 3 सेकेंड में 0 से 40 kmph की स्पीड पकड़ सकता है। (फोटो- OLA ELECTRIC)

Ola Electric ने फेस्टिव सीजन में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री बढ़ाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro पर डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Ola S1 Pro की शुरुआती कीमत 1.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो कंपनी द्वारा दिए जा रहे डिस्काउंट के बाद 1.30 लाख रुपये हो जाती है। इस डिस्काउंट के अलावा कंपनी इस स्कूटर को खरीदने के लिए आकर्षक फाइनेंस ऑफर भी दे रही है। इस डिस्काउंट के साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर के लिए अपनी पर्चेस विंडो को ओपन कर दिया है।

ओला इलेक्ट्रिक ने इस ओला एस 1 प्रो पर दिए जा रहे डिस्काउंट की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है जिसमें कंपनी ने ऑफर के बारे में बताते हुए लिखा है कि ” वर्ष में आपका पसंदीदा समय अब बेहतर हुआ है, ओला के फेस्टिव ऑफर का ज्यादा लाभ उठाएं और ओला एस1 प्रो पर 10,000 रुपये की छूट के साथ जश्न मनाएं। अन्य फाइनेंस ऑप्शन भी आपका इंतजार कर रहे हैं”

ओला S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी जो 10,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है वो 5 अक्टूबर यानी दशहरा तक मान्य है। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस स्कूटर को बुक कर सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर ग्राहक को इस इस स्कूटर पर मिल रहे फेस्टिव सीजन ऑफर के विकल्प को चुनना होगा और उसके बाद इसे 1.30 लाख रुपये में खरीदने की प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

Ola S1 Pro Discount Offer की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस स्कूटर की रेंज, बैटरी और फीचर्स की कंप्लीट डिटेल।

ओला एस1 प्रो में 4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। इस बैटरी के साथ 8500 w वाली मिड ड्राइव आईपीएम मोटर को जोड़ा गया है। कंपनी के मुताबिक, इस बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट का समय लगता है।

इस स्कूटर की रेंज को लेकर ओला इलेक्ट्रिक दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद 181 किलोमीटर की रेंज देता है और इस रेंज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

इस रेंज के साथ कंपनी 116 किलोमीटर की टॉप स्पीड का दावा भी करती है। ओला एस1 प्रो की स्पीड को लेकर कंपनी एक और दावा करती है कि ये मात्र तीन सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 10:26:46 am
अपडेट