ताज़ा खबर
 

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 3 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज, 110km की ड्राइविंग रेंज के साथ ​कीमत है बेहद ही कम!

Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में 79,277 (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध है। इसमें 3 रंग विकल्प ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक और ग्लॉसी ब्लू ब्लैक दिए गए हैं।

Okinawa Praise ProOkinawa Praise Pro एक बार चार्ज करने में 100-110 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है।

Okinawa Praise Pro Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदने से पहले लोग उसकी चार्जिंग को लेकर परेशान रहते हैं। लाख कोशिश के बावजूद उनकी इस समस्या का हल नहीं निकल पा रहा है। लेकिन हाल ही में गुड़गांव स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओकिनावा ने अपने Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ इस मुद्दे को हल करने की कोशिश की है। रिपोर्ट के दावा किया जा रहा है कि कंपनी का यह स्कूटर केवल 3 घंटे की चार्जिंग में 110km की दूरी तय करने में सक्षम है।

Okinawa Praise Pro में 1.0kW BLDC वाटरप्रूफ इलेक्ट्रिक मोटर दी जाएगी। जो 2.5 kW की पीक पावर का उत्पादन करने में सक्षम है। Okinawa Praise Pro में 2 kW की डिटेचेबल लिथियम-आयन बैटरी पैक का प्रयोग किया जाएगा। जिसे हम अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने के जैसे किसी भी 5 Amp प्लग के माध्यम से चार्ज कर सकते हैं। बता दें, इस बैटरी पैक को पूरी तरह से चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगेगा। चूंकि यह बैटरी डिटेचेबल है, तो इसलिए इसे ज़रूरत पड़ने पर पूरी तरह से चार्ज की गई यूनिट के साथ स्वैप भी किया जा सकता है।

Okinawa Praise Pro एक बार चार्ज करने में 100-110 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 70 किमी/घंटा से अधिक की है। एक अच्छी ड्राइविंग रेंज प्रदान करने के अलावा ओकिनावा प्रेस प्रो में एक आकर्षक डिजाइन भी दिया गया है। यह एक स्टाइलिश एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डीआरएल के साथ आता है। इसके रियर में डिफॉगर के साथ एलईडी टेललैंप भी मिलते हैं।

फीचर्स की बात करें तो इसमें एल्यूमीनियम एलॉय व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, बिना चाबी के एंट्री, USB चार्जिंग सॉकेट, 7-लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, चोरी अलार्म, ‘Find my scooter’ फंक्शन आदि दिए गए हैं। वहीं Okinawa Praise Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में 79,277 (एक्स-शोरूम) की कीमत में उपलब्ध है। इसमें 3 रंग विकल्प ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक और ग्लॉसी ब्लू ब्लैक दिए गए हैं, और यह बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर पर 3 साल की वारंटी के साथ आता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai की जुलाई में लॉन्च होंगी ये दो शानदार गाड़ियां, देखें कीमत, फीचर्स और इंजन से जुड़ी पूरी जानकारी!
2 Mahindra Scorpio से लेकर Bolero तक पर कंपनी दे रही है 3.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! जानें जुलाई में कौन-सी SUV खरीदने पर होगा फायदा
3 Benelli Imperiale 400 या Royal Enfield की दमदार Classic 350, जानिए दोनों में कौन है आपके लिए पैसा वसूल बाइक! पढें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X