ताज़ा खबर
 

Gold Coin सहित 1 लाख के इनाम जीतने के लिए खरीदें Okinawa इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो Okinawa के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदने पर आप जीत सकते हैं सोने के सिक्के सहित 1 लाख तक के इनाम।

Okinawa के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को खरीदने पर आप जीत सकते हैं 1 लाख तक के इनाम। फोटो- OKINAWA)

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद जहां सुस्त पड़ चुके ऑटो सेक्टर को वापस पटरी पर लाने के लिए तमाम कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर भारी कैश बैक सहित तमाम तरह के डिस्काउंट दे रही हैं।

लेकिन इस डिस्काउंट स्कीम में सिर्फ कार कंपनियां ही नहीं बल्कि टू-व्हीलर निर्माता कंपनियां भी शामिल हो चुकी हैं। जिसमें बाइक कंपनियां अपनी चुनिंदा बाइकों पर आकर्षक छूट दे रही हैं जिसमें नया नाम इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली जापानी कंपनी ओकिनावा का जुड़ गया है।

कंपनी ने अपने चार स्कूटर्स पर एक खास तरह का ऑफर जारी किया है जिसमें इन स्कूटरों को खरीदने पर कंपनी आप 1 लाख रुपये तक का गिफ्ट वाउचर, सोने का सिक्का और तमाम तरह के होम अप्लायंसेज को जीत सकते हैं। क्या है वो स्कीम क्या हैं इनाम ये जानने से पहले आप जान लीजिए इन चारों स्कूटर की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल।

Okinawa Ridge+: ओकिनावा कंपनी का ये रिज प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे प्रीमियम स्कूटर है जिसमें कंपनी ने 1700 वाट का मोटर दिया है जिसके साथ 1.75 किलोवाट का बैटरी पैक दिया गया है। इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद ये स्कूटर 120 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करता है जिसमें आपको मिलती है 55 किलोमीटर की टॉप स्पीड। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 73,417 रुपये है।

Okinawa R30: ओकिनावा का ये आर 30 स्कूटर जिसमें कंपनी ने 250 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया है जिसके साथ 1.25 किलोवाट का लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया गया है। इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये स्कूटर 60 किलोमीटर की रेंज देता है। जिसमें आपको मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट का फीचर भी मिलता है। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 58,992 है।

Okinawa Lite: ओकिनावा का ये लाइट स्कूटर जिसमें कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक वाली 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर दी है जिसके साथ 1.25 किलोवाट का बैटरी पैक दिया गया है। इस स्कूटर को फुल  चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये स्कूटर 60 किलोमीटर की रेंज देता है जिसमें आपको मिलती है 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 63,990 रुपये है।

Okinawa Dual: ओकिनावा ड्यूल को कंपनी ने खासतौर पर डिलीवरी या सामान ले जाने को ध्यान में रखते हुए किया है। इस स्कूटर में कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक वाली 250 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर दी है जिसके साथ 48 वोल्ट और 55 एएच की क्षमता वाला बैटरी पैक दिया गया है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है जिसके बाद ये सिंगल चार्ज में 120 से 130 किलोमीटर तक की लंबी रेंज प्रदान करता है। इसकी शुरुआती कीमत 58,992 रुपये है।

अब आपको बताने हैं कि ओकिनावा कंपनी ने अपने इन चार प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर Dual, Ridge+, R30 और Lite पर जिस खास ऑफर को शुरू किया है उसकी पूरी डिटेल।

कंपनी की स्कीम के मुताबिक आप इन चारों में से किसी भी स्कूटर को खरीदते हैं तो आप 1 लाख का गिफ्ट वाउचर, 1 ग्राम सोने का सिक्का, 5 हजार का अमेजॉन पे गिफ्ट कार्ड, वॉशिंग मशीन, सैमसंग का एलईडी टीवी, सैमसंग स्मार्टफोन, लेनोवो लैपटॉप माइक्रोवेव अवन, जैसे इनाम जीत सकते हैं। कंपनी की तरफ से यह स्कीम 30 जून तक है लेकिन इसको आगे बढ़ाया भी जा सकता है।

Next Stories
1 जुलाई से कारों की कीमत बढ़ाएगी Maruti Suzuki, 41 हजार के डिस्काउंट के साथ आज ही खरीदें ये चुनिंदा कारें
2 26 हजार में यहां से खरीदें Honda Aviator, 60 kmpl माइलेज के साथ मिलेगी 1 साल की वारंटी
3 100 प्रतिशत फाइनेंस पर 1 लाख के बजट में खरीदें Maruti WagonR, साथ मिलेगा ईजी EMI का प्लान
यह पढ़ा क्या?
X