ताज़ा खबर
 

अब घर बैठे महज 5 हजार रुपये में ही बुक करें Yamaha की बाइक्स और स्कूटर! कंपनी ने देश में शुरू की ऑनलाइन बुकिंग सर्विस

Yamaha द्वारा मीडिया को दिए गए बयान के अनुसार यह ऑनलाइन सेल्स मॉड्यूल देश भर में 300 डीलरशिप को कवर करेगा। इस सर्विस के तहत कंपनी कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी के लिए डिजिटल कम्यूनिकेशन माध्यम का प्रयोग करेगी।

Yamaha ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर वर्चुअल स्टोर भी शुरू किया है।

Yamaha मोटर इंडिया ने आज देश में नई ऑनलाइन सेल्स सर्विस की शुरूआत की है। इसके अलावां कंपनी ने ग्राहकों की बेहतर सुविधा के लिए ऑनलाइन वर्चुअल स्टोर भी शुरू किया है। जहां से ग्राहक स्वयं ऑनलाइन वाहनों को देख सकते हैं और उससे जुड़ी सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावां ग्राहक अपनी पसंदीदा बाइक्स और स्कूटर के विस्तृत रेंज में से ऑनलाइन बुक भी कर सकते हैं।

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, Yamaha के बर्चुअल शोरूम में R15 V3 से लेकर FZ सीरीज के साथ ही स्कूटरों को भी शामिल किया है। कंपनी ने यह फैसला मौजूदा कोराना वायरस के संक्रमण और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए किया है। जिससे ग्राहकों को डीलरशिप पर जाने की जरूरत न पड़े और वो घर बैठे ही अपने पसंदीदा बाइक्स और स्कूटर की बुकिंग कर उसे खरीद सकें।

महज 5,000 रुपये में होगी बुकिंग: यदि आप कंपनी के बाइक्स और स्कूटर को ऑनलाइन बुक करते हैं तो आपको महज 5 हजार रुपये बतौर बुकिंग अमाउंट देना होगा। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा जहां आप अपने जरूरत के अनुसार बाइक्स और स्कूटर का चयन कर सकते हैं। ऑनलाइन खरीदारी के लिए एक प्रॉसेस है जो कि कुछ चरणों में संपन्न होती है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको अपने पसंदीदा वाहन का चयन करना होगा। जहां पर आप वाहन के रंग से लेकर वैरिएंट तक सब कुछ चुन सकते हैं। इसके बाद आपको अपने स्टेट, शहर और फिर नजदीकी डीलरशिप का चयन करना होगा। इसके बाद आपको अपने व्यक्तिगत डिटेल को फिल करना होगा, इस प्रक्रिया के बाद कंपनी के रिप्रेजेंटेटिव द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा और आगे की खरीदारी की प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी।

Yamaha द्वारा मीडिया को दिए गए बयान के अनुसार यह ऑनलाइन सेल्स मॉड्यूल देश भर में 300 डीलरशिप को कवर करेगा। इस सर्विस के तहत कंपनी कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी के लिए डिजिटल कम्यूनिकेशन माध्यम का प्रयोग करेगी। ग्राहकों द्वारा इमेल, वॉट्स एप और मैसेज के माध्यम से संपर्क किया जाएगा। इसके अलावां कंपनी खरीदारी की प्रक्रिया के लिए डोर स्टेप सर्विस का भी लाभ उठा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या हुआ जब दो Maruti WagonR कारों को टेप से चिपका कर एक साथ चलाया! देखें यह मजेदार VIDEO
2 Mahindra Scorpio से लेकर XUV500 तक भारी छूट! होगी पूरे 60,000 रुपये तक की बचत, जानें डिटेल
3 Kia Sonet या Hyundai Venue: दोनों में से कौन है आपके लिए बेहतर! जानिए दोनों SUV के फीचर्स में क्या है अंतर
ये पढ़ा क्या?
X