ताज़ा खबर
 

Nissan Magnite SUV: भारत में लॉन्च हुई ये शानदार एसयूवी कार, शुरुआती कीमत 4.99 लाख से शुरू

Nissan Magnite SUV Price: भारत में SUV Cars की बढ़ती डिमांड को देखते हुए निसान मैग्नाइट हुई लॉन्च। जानें Nissan Magnite base model समेत अन्य मॉडल्स की कीमतें और कार के फीचर्स।

Nissan Magnite SUV Price: जानें कीमत और फीचर्स

Nissan Magnite SUV Price: एसयूवी की भारत में बढ़ती डिमांड को देखते हुए Nissan India ने अपनी नई निसान मैग्नाइट को लॉन्च कर दिया है। इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी का लुक काफी आकर्षक है। बता दें कि ग्राहक 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुकिंग भी करा सकते हैं। आइए आपको अब विस्तार से हर मॉडल की कीमत और इस शानदार कार के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Nissan Magnite SUV Price:

इस एसयूवी की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 9.35 लाख रुपये तक जाती है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये इंट्रोडक्टरी कीमतें हैं और इसका फायदा ग्राहकों को तभी मिलेगा जब 31 दिसंबर से पहले बुकिंग कराएंगे।

31 दिसंबर के बाद निसान मैग्नाइट की शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम) 5.54 लाख रुपये होगी। बता दें कि नीचे बताई गई सभी कीमतें दिल्ली एक्स-शोरूम हैं। Nissan India की ये एसयूवी कार की Tata Nexon और Kia Sonet जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी।

1.0L Petrol: XE वेरिएंट की कीमत 4.99 लाख, XL वेरिएंट की कीमत 5.99 लाख, XV वेरिएंट की कीमत 6.68 लाख, XV Premium वेरिएंट की कीमत 7.55 लाख है।

1.0L turbo petrol: XL वेरिएंट की कीमत 6.99 लाख, XV वेरिएंट की कीमत 7.68 लाख और XV Premium वेरिएंट की कीमत 8.45 लाख है।

1.0L turbo petrol CVT: XL वेरिएंट की कीमत 7.89 लाख, XV वेरिएंट की कीमत 8.58 लाख और XV Premium वेरिएंट की कीमत 9.35 लाख है।

Nissan Magnite SUV Features

नई Nissan Magnite में एलईडी लाइटिंग के साथ Bi Projector LED हेडलैंप, डुअल-टोन कलर ऑप्शन्स, 16 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

ग्राहकों को मैग्नाइट में आल राउंड व्यू मॉनिटर फीचर के अलावा कैबिन में वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto फंक्शन के साथ 8 इंच टचस्क्रीन का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल जाता है। Nissan Magnite के फ्रंट में ग्राहकों को एल शेप वाली LED DRLs और LED फॉग लैंप्स भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- 75 हजार से कम में मिल रही Yamaha YZF R15 S और TVS Apache RTR 200 जैसी बाइक्स, जानें कैसे खरीदें

इंजन: निसान मैग्नाइट में इंजन के दो विकल्प ग्राहकों को मिलेंगे। नैचुरली एस्पिरेटेड 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 72 hp पावर और 96 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा, बता दें कि ट्रांसमिशन 5 स्पीड मैनुअल होगा।

ये भी पढ़ें- बजाज ऑटो की बिक्री पांच प्रतिशत बढ़ी, घरेलू बाजार में अब भी हालत ‘चिंताजनक’

दूसरा 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 99 hp पावर जनरेट करेगा और यह 5 स्पीड मैनुअल ट्रां​समिशन के साथ आएगा। इंजन 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा तो वहीं CVT गियरबॉक्स के साथ 152 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा।

Next Stories
1 75 हजार से कम में मिल रही Yamaha YZF R15 S और TVS Apache RTR 200 जैसी बाइक्स, जानें कैसे खरीदें
2 6 लाख रुपये से कम में मिल रही Maruti Suzuki Ciaz और S Cross जैसी गाड़ियां! जानें कैसे खरीदें
3 Royal Enfied की Meteor 350 सच में है क्रूजर सेग्मेंट की किंग? Honda और Benelli की इन बाइक्स को देती है टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X